चिकन आइटम टेस्ट करने की निकली JOB : एक लाख रुपये मिलेगी सैलरी, इस कंपनी ने किया ऑफर : जानिए कैसे मिलेगी जॉब?

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ब्रिटेन की एक कंपनी चिकन पकौड़ी (Chicken Dippers) खाने के लिए 1 लाख रुपये की सैलरी (Salery) देगी. चिकन पकौड़ी खाने की इस जॉब (Job) को वहां की एक फूड कंपनी (Food Company) ने ऑफर किया है. इसके लिए उसने एडवरटाइजमेंट (Advertisement) भी जारी किया है. आइए जानते हैं पूरा मामला.. 

दरअसल, इस कंपनी का नाम BirdsEye है, जो चिकन डिपर्स बनाती है. कंपनी ने हाल ही में इसके लिए टेस्ट टेस्टर की वैकेंसी निकाली है. वह अपने प्रोडक्ट (चिकन डिपर्स और सॉस) के लिए टेस्ट टेस्टर (Taste Tester) यानी स्वाद परखने वाले अनुभवी लोगों को हायर कर रही है. 

The Sun के मुताबिक, यह जॉब उसी शख्स को दी जाएगी जिसमें टेस्ट (स्वाद) की पहचान करने की अच्छी कला होगी. उसे डिपर्स के क्रिस्प, क्रंच, सॉस, आदि के परफेक्ट बैलेंस का पता होना चाहिए. सेलेक्ट होने वाले शख्स को कंपनी एक लाख रुपये सैलरी के तौर पर देगी. 

कैसे मिलेगी जॉब? 

कंपनी BirdsEye ने इस जॉब की डिटेल्स (Job Details) शेयर की है. जॉब पाने वाले को चीफ डिपिंग ऑफिसर (Birds Eye Chief Dipping Officer) का पोस्ट दिया जाएगा. इच्छुक लोग https://www.birdseye.co.uk/ पर आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा BirdseyeHR@chiefdippingofficer.co.uk पर 250 शब्दों का एक लेटर भेज कर अपने बारे में बता सकते हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में ब्रिटेन में हुए सर्वे में कुछ लोगों ने चिकन डीपर्स के साथ टोमेटो सॉस को बेस्ट बताया था तो कुछ ने मेयोनीज (Mayonnaise) को. ऐसे में कंपनी ने चिकन डीपर्स और सॉस दोनों को बेहतर बनाने के लिए नई जॉब वैकेंसी निकाली है.

इसमें कर्मचारी को कंपनी के उत्पाद का टेस्ट बताना होगा, साथ ही स्वाद को और अच्छा बनाने की क्या कुछ किया जा सकता है, उस बारे में सलाह देनी होगी. बता दें कि चिकन डिपर्स एक तरह का फ्राइड चिकन नगेट्स (Chicken Nuggets) ही होता है. 

Powered by Blogger.