REWA : पुरानी दुश्मनी का बदला लेने पांच की संख्या में रीवा से मझिगंवा गॉव पहुँचे बदमाश : अपहरण के बाद पीट-पीट कर युवक की निर्मम हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा । जिले के बैकुठपुर थाना अंतर्गत मझिगंवा गॉव में उस समय सनसनी फैल गई जब 5 की संख्या में रहे आरोपियों ने एक युवक को बगीचे में लेकर पहुचे और उसकी पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दिए। मृतक युवक की पहचान रीवा के बोदाबाग निवासी हनी पांडे के रूप में की गई है। सूचना पर पहुची पुलिस युवक की हत्या मामले में जांच कार्रवाई कर रही है।

आम के बगीचे में की वारदात

बताया जा रहा है कि हमलाबर युवक को बाइक में बैठा कर मझिगंवा गांव के बगीचे में ले गए थें। जहा झाड़ियों के बीच उसके साथ मारपीट शुरू कर दिए। वे तब तक युवक को पीटते रहे जब तक की उसकी मौत नही हो गई।

एक हमलाबर लगा ग्रामीणो के हाथ

युवक के साथ हो रही मारपीट की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो वे मौके पर पहुच गए। लोगो को आता हुआ देख हमलाबर मौके से भाग खड़े हुए है। जिसमें से एक युवक ग्रामीणो के हाथ लग गया, जबकि 4 युवक फरार हो गए है। ग्रामीणो ने पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। तो वही फरार युवक की तलाश पुलिस कर रही है।

बताए जा रहे आपस में दोस्त

ग्रामीणो के हाथ लगे आरोपी ने लोगो को बताया कि जिसके साथ मारपीट की गई वे आपस दोस्त ही है। दो वर्ष पूर्व उनका आपस विवाद हो गया था। इसका बदला लेने के लिए वे योजना के तहत युवक को रीवा से बाइक में बैठा कर मझिगंवा गांव के बगीचे में लेकर पहचें थे। बहरहाल पुलिस उक्त हत्याकांड की जांच कर रही है। जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा।

गांव में रहा सनाका

जिस तरह से मझिगंवा गांव के बगीचे में युवक की बेरहमी से हमलाबर पिटाई करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिए उसे लेकर गॉव में सनाका रहा और ग्रामीण घटना को लेकर चर्चा करते रहें।

वर्जन

हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य चार चार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

नवनीत भसीन,पुलिस अधीक्षक रीवा

Powered by Blogger.