REWA : आधा दर्जन बदमाशों ने एक किया युवक का अपहरण : लाठियों से पीट पीट कर दी हत्या फिर झाडिय़ों में शव फेंककर मौके से फरार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। दो साल पुराने विवाद में आधा दर्जन लोगों ने एक युवक अपहरण किया और लाठियों से पीट कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी झाडिय़ों में शव फेंक कर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना बैकुंठपुर थाने के मझिगवां गांव की है।

घर से बुलाकर ले गए थे आरोपी

विश्वविद्यालय थाने के बोदाबाग निवासी हनी पाण्डेय 25 वर्ष को शुक्रवार की दोपहर आरोपी अतुल सिंह सहित अन्य लोग घर से अपने साथ लेकर गए थे। आरोपी युवक को बैकुंठपुर थाने के मझिगवां गांव में लेकर गए जहां लाठियों से उसकी बेदम पिटाई की। जब युवक की मौत हो गई तो उसके शव को झाडिय़ोंं में फेंककर चंपत हो गए। सांयकाल उधर पहुंचे स्थानीय लोगों ने युवक को मृत अवस्था में पड़े देखा जिसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी। उसके शरीर में लाठियों से पीटने निशान मौजूद थे।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

बर्बरतापूर्वक उन्होंने युवक के साथ मारपीट की थी। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया। आरोपियों खिलाफ हत्या का मामला दजज़् कर पुलिस घटना की जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि पुराने विवाद को लेकर आरोपियों ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी के मोबाइल में मिला वीडियो, अंत समय में मांग रहा था पानी

युवक के साथ मारपीट कर आरोपियों ने वीडियो बनाया था। घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी अतुल सिंह निवासी मझिगवां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उसका मोबाइल चेक किया तो एक वीडियो मिला है जो आरोपियों ने मारपीट के समय बनाया था। वीडियो में आरोपी उस पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा रहे हैं। घायल अवस्था में पीडि़त उनसे पानी मांग रहा था लेकिन उनको रहम नहीं आया। घटना में शामिल एक आरोपी संदीप तिवारी के घर में देर रात पुलिस ने दबिश दी तो वहां से वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है। हालांकि आरोपी पुलिस के हांथ नहीं लगा है।

2 साल पुराने विवाद में हत्या की आशंका

2 साल पुराने विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है। युवक के कुछ दोस्तों का आरोपियों से विवाद हुआ था जिसको लेकर आरोपी रंजिश रखे हुए थे। हालांकि उसके बाद तो सब कुछ सामान्य हो गया था और आरोपियों ने युवक के साथ भी दोस्ती बना ली थी। 6 माह पूर्व युवक का बांदा में एक्सीडेंट हुआ था जिस पर भी अब परिजन आरोपियों को द्वारा एक्सीडेंट करवाने की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर तथ्यों को जुटाने में लगे हैं।

जगह-जगह दबिश दी जा रही

युवक को आरोपी घर से बुलाकर लाए थे और मझिगवां में मारपीट की है जिसमें युवक की मौत हो गई। एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही हैं। उसके पास एक मोबाइल बरामद हुआ है जिसमें मारपीट का एक वीडियो मौजूद है। घटना में शामिल अन्य आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुंठपुर

Powered by Blogger.