REWA : बदमाशों ने सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात कर दिए पार, रिश्तेदारों के यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने गया था परिवार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर के समान थाना अंतर्गत द्वारिका नगर में चोरी कर बदमाशों ने सनसनी फैला दी। पुलिस के मुताबिक घर के सदस्य निजी कार्यक्रम में शामिल होने बाहर गया थे। ऐसे में सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात पार कर दिए। दोपहर आसपास के लोगों ने ताला टूटा देखा तो परिजनों को खबर दी। भागकर पहुंची मकान मालकिन ने घर को अस्त व्यस्त देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की खोज शुरू कर दी है।

समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि फरियादी सुषमा पाण्डेय (50) निवासी द्वारिका नगर अपने रिश्तेदारों के यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने चली गई। जबकि घर में ताला बंद था। ऐसे में शातिर बदमाश मंगलवार-बुधवार की रात घर में दाखिल हुए। अज्ञात चोर घर के मुख्य गेट के साथ अंदर के कमरे का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने आलमारी में रखे आभूषण पार कर अपने साथ ले गए हैं।

बुधवार की दोपहर पड़ोसियों के माध्यम से चोरी की जानकारी लगी। ऐसे में भागकर परिवार के सदस्य घर पहुंचे। घर के अंदर पहुंचे तो सामान बिखरा पड़ा था। साथ ही आलमारी तहस नहस थी। शातिर चोरों ने अलमारी के लॉकर में रखे सोने के दो मंगलसूत्र, नवरत्न अंगूठी, सोने का पेंडेंट, लक्ष्मी सेट, सोने का कंगन, झाला, 22 चांदी के सिक्के, सात जोड़ी पायल, चांदी की ट्रे, चांदी की दो ग्लास, कमरगुच्छा, 10 बिछुआ सहित अन्य आभूषण शामिल थे। जिसकी लिस्ट पुलिस को सौंप दी गई है।

खाली था मकान

पीड़ित परिवार ने बताया कि घर के सदस्य बाहर गए हुए थे। जिसके कारण मकान सूना था। शातिर चोरों ने पहले रैकी की। फिर मंगलवार की रात खाली मकान का फायदा उठाते हुए मनमानी तरीके से चोरी की। समान पुलिस ने एक लाख रुपए से ज्यादा आभूषण चोरी होने की बात स्वीकार की है। फिलहाल आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Powered by Blogger.