REWA : सलैया गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े : एक युवक के सिर में कुल्हाड़ी लगने से हालत गंभीर, तीन घायल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत सलैया गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गया। इस वारदात में लठ चलने से जहां तीन लोग घायल हो गए है। वहीं एक युवक के सिर में कुल्हाड़ी लगने के कारण गहरे जख्म हो गए है। रात में मचे बवाल की सूचना के बाद पुलिस पहुंची।

जिसने सभी को एंबुलेंस की मदद से हनुमना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आई। यहां आनन-फानन में एक गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रीवा के SGMH रेफर कर दिया गया है। हालांकि हनुमना पुलिस ने दोनों पक्षों से शिकायती आवेदन लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात आठ बजे रविशंकर गौतम पुत्र ​हीरामणि (45) निवासी सलैया का गांव के ही रामश्रय कहार से जमीन का वर्षों पुराना विवाद चलता आ रहा है। ऐसे में रात के समय एक बार फिर पुरानी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इसीबीच दोनों परिवार के लोग लाठी डंडा लेकर सामने आ गए। साथ ही मारपीट शुरू कर दी। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

आधे घंटे चली मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। जबकि रविशंकर गौतम के सिर में कुल्हाड़ी से हमला हो गया। जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए। वारदात के बाद डायल 100 और हनुमना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची।

जहां गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद एसजीएमएच रेफर कर दिया गया है। एसजीएमएच में पहुंची घायल की स्थित अभी गंभीर है। इधर हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने ​रविशंकर की रिपोर्ट पर रामश्रय कहार सहित अन्य पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं गुलाबकली सोंधिया की शिकायत पर रविशंकर सहित दो अन्य के खिलाफ काउंटर केस दर्ज हो गया है।

Powered by Blogger.