REWA : सुसाइड प्वाइंट बना संजय गांधी अस्पताल : फिर निजी सफाईकर्मी ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग, आधे घंटे बाद युवक ने तोडा दम तो भाई ने मचाया हंगामा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर का संजय गांधी अस्पताल इ​न दिनों सुसाइड प्वाइंट बन गया है। यहां शनिवार की दोपहर 12 बजे एक बार फिर निजी सफाईकर्मी ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। हादसे के बाद युवक को आकस्मिक चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया, जहां आधे घंटे की बाद युवक ने दम तोड़ दिया है। ऐसे में एसजीएमएच प्रबंधन ने मौत की सूचना अमहिया पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेने के बाद पीएम के लिए रखाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि ​एसजीएमएच में ठेके पर कार्य करने वाला निजी स्वीपर रोहित बकसरिया (22) निवासी बिछिया रानी तालाब शनिवार की दोपहर संजय गांधी अस्पताल की चौथी मंजिल पर पहुंचा, जहां उसने मा​नसिक रोग विभाग के सामने कूदकर छलांग लगा दी। हादसे के बाद युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां कुछ ही मिनटों बाद उसने दम तोड़ दिया। सुसाइड की जानकारी मिलते ही अमहिया थाने के पुलिस बल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

भाई ने मचाया हंगामा

संजय गांधी अस्पताल की घटना में आया नया मोड़, मृतक रोहित स्वीपर के भाई कालिया स्वीपर ने यू डी एस के सफाई मैनेजर एस द्विवेदी पर किया चाकू से प्राण घातक हमला।सफाई मैनेजर हुआ लहूलुहान मामले की शिकायत अभी तक संबंधित थाने में दर्ज नहीं हुई है. 

अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि मृतक रोहित तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसका सबसे बड़ा भाई सतीश बकसरिया परमामेंट सफाई कर्मी है। ​जबकि दूसरे नंबर का भाई कालिया बकसरिया बीच बीच ​में ठेके में सफाई करता है। 

सुसाइड के बाद उसने अपना आपा खोते हुए कैजुअल्टी में जमकर हंगामा मचाया है। उसने सामने लगी खिड़की में हाथ मारते हुए कांच तोड़ दिया। जिससे उसके हाथ में कांच लग गया है। हालांकि पुलिस ने युवक को शांत कराते हुए पीएम कराने की तैयारी शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.