सिंगरौली में 10वीं के छात्र की मौत : PUBG में हारे 50 रुपए नहीं देने पर दोस्त ने ही हत्या कर शव को तालाब में फेंका


सिंगरौली में 10वीं के छात्र की मौत के मामला में दहलाने वाला खुलासा हुआ है। पबजी में हारे 50 रुपए नहीं देने पर उसके हमउम्र दोस्त ने ही हत्या की थी। विवाद के बाद उसने पत्थर से सिर पर वार किया। शव को घसीटकर तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि कोनी गांव के रहने वाले 15 साल का आशीष जायसवाल सरई स्कूल में 10वीं का छात्र था। वह सोमवार को स्कूल गया था। स्कूल में हॉफ टाइम तक रहा, इसके बाद नजर नहीं आया। रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिवारवालों ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई। बुधवार शाम स्कूल से कुछ दूर स्थित तालाब में उसका शव मिला। उसके कान पर चोट के निशान थे। ऐसे में मामला संदिग्ध लगा।

जांच के दौरान पता चला कि छात्र आखिरी बार अपने क्लासमेट के साथ देखा गया था। उसे थाने बुलाकर पूछताछ की गई। उसने बताया कि लंच के बाद पबजी खेलने अरहर के खेत पर चला गया था। दोनों ने 50-50 रुपए की बाजी खेली, जिसमें आशीष हार गया। इसके बाद 50 रुपए को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इस पर लड़के ने गुस्से में आकर वहां पड़े पत्थर से आशीष के सिर पर हमला कर दिया। पत्थर लगते ही आशीष की मौके पर ही मौत हो गई। लहूलुहान आशीष को देख साथी घबरा गया और उसे खींचकर तालाब में फेंक दिया।

मन्नतों के बाद आशीष का हुआ था जन्म

आशीष परिवार का इकलौता बेटा था। करीबियों की मानें, तो काफी मन्नतों के बाद उसका जन्म हुआ था। जन्म के समय वह बहुत कमजोर था। परिवारवालों ने बहुत जतन से उसे बड़ा किया था। इकलौते बेटे का शव देख परिवार बदहवास हो गया।

Powered by Blogger.