MP : 12वीं की छात्रा का उसकी सहेली ने ही कराया रेप : प्रेग्नेंट हुई तो दवा खिलाकर किराया गर्भपात, फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांग रहे रुपए

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जबलपुर में 17 साल की 12वीं की छात्रा का उसकी सहेली ने ही रेप करा दिया। सोशल मीडिया के जरिए फ्रेंड बनी युवती और उसके बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्त से छात्रा की पहचान कराई। आरोपी ने छात्रा के घर पर ही पहली बार रेप किया, इसके बाद फार्म हाउस, रेस्टोरेंट और कैफे ले जाकर ज्यादती की। ढाई महीने से वह उसका शोषण कर रहा था।

छात्रा जब प्रेग्नेंट हो गई तो दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। पिछले कुछ दिनों से आरोपी, लड़की की सहेली, उसका बॉयफ्रेंड और एक अन्य पीड़िता की फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की डिमांड करने लगे। अब पीड़िता ने अपनी मां के साथ विजयनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता के पिता नहीं हैं। वो इकलौती संतान है। मां गवर्नेमेंट सर्विस में है।

5 महीने पहले क्लब हाउस पर दोस्ती

पीड़िता के मुताबिक, पांच महीने पहले क्लब हाउस के जरिए नेपियर टाउन के भव्य वीरा, जसूजा सिटी गढ़ा की एक युवती और गंगानगर के देवेश दत्ता से हुई। इसके बाद पीड़िता के सोशल मीडिया अकाउंट पर साउथ मिलौनीगंज निवासी गुलाम सैय्यद उर्फ सय्यैद्दीन ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा। उसने एक्सेप्ट नहीं नहीं किया।

जोर देकर कराई दोस्ती

युवती और भव्य वीरा पहले से गुलाम को जानते थे। दोनों ने पीड़िता को बताया कि गुलाम अच्छा लड़का है। उससे दोस्ती कर लो। इस पर उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद दोनों उससे गुलाम से बात करने के लिए कहने लगे। उसकी तारीफ सुनकर वो प्रभावित हो गई और उससे बात करने लगी। गुलाम ने उसे पसंद करने की बात कही। बोला कि वह शादी करना चाहता है। जिंदगी भर साथ रखना चाहता है।

मां की गैरहाजिरी में किया रेप

पीड़िता की मां सुबह ही घर से ऑफिस चली जाती है। इस कारण वह घर में अकेली रहती थी। भव्य वीरा और उसकी सहेली अक्सर गुलाम को लेकर उसके घर आने लगे। इसी दौरान भव्य वीरा और सहेली ने आपस में उसके घर में ही रिलेशन बनाए। दोनों उस पर गुलाम के साथ रिलेशन बनाने पर जोर देने लगे। 3 सितंबर की दोपहर भव्य वीरा और गुलाम उसके घर आए। गुलाम ने उसके साथ रेप किया। भव्य वीरा बाहर निगरानी के लिए बैठा रहा।

फार्म हाउस, रेस्टोरेंट और कैफे में भी हुआ रेप

गुलाम अपनी स्कार्पियो से भव्य वीरा, सहेली और लड़की को लेकर जानम फार्म हाउस ले गया। वहां भी गुलाम ने रेप किया। 15 दिन बाद हट एंड चिल कैफे विजय नगर में रिलेशन बनाए। 17 अक्टूबर को गुलाम उसे धनी की कुटिया स्थित मीनू कैफे ले गया। वहां भी रेप किया। इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई। उसने सहेली से इसका जिक्र किया। इस पर तीनों ने मिलकर उसे दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया।

अब तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर मांग रहे पैसे

भव्य वीरा और सहेली ने उससे अबॉर्शन के तीन हजार रुपए मांगे। इसे लेकर उस पर मानसिक दबाव बनाया जाने लगा। भव्य वीरा ने धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल कर देगा। बदनाम करने की धमकी देकर पैसे मांगने लगे। वहीं, देवेश दत्ता भी उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा। परेशान होकर उसने मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद वे विजयनगर थाने पहुंचे। पुलिस ने चारों आरोपियों के अलावा फार्म हाउस संचालक, कैफे और रेस्टोरेंट संचालक को आरोपी बनाया है।

आरोपी का पिता मंसूर समाज का बड़ा चेहरा

मुख्य आरोपी गुलाम सैय्यद उर्फ सय्यैद्दीन का पिता हामिद हसन मंसूरी समाज का बड़ा चेहरा है। उसकी सौतेली मां परवीन अंसारी पार्षद रह चुकी है। बेटे गुलाम के खिलाफ इससे पूर्व महिला थाने में अधारताल निवासी युवती ने शिकायत दी थी। बाद में इस मामले में समझौता हो गया। युवती ने शिकायत वापस ले ली थी। अब ये नया प्रकरण सामने आया है।

Powered by Blogger.