बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पहुँचे मालदीव : रिसोर्ट में ठहरे एक रात का किराया 14 लाख रुपए

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गए हुए हैं। आराध्या 16 नवंबर को 10 साल की हो जाएंगी। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अभिषेक -ऐश्वर्या ने मालदीव चुना है। वह वहां अमीला नाम के लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं।

एक रात का किराया 14 लाख रुपए

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या ने रिसोर्ट की फोटो शेयर की है जिसमें वो ठहरी हुई हैं। अमीला रिजॉर्ट में कई तरह के विला हैं जिसमें रीफ वाटर पूल विला, सनसेट वाटर पूल विला, लगून वाटर पूल विला और मल्टी बेडरूम रेजिडेंस शामिल हैं कई विला में प्राइवेट पूल और सी व्यू भी शामिल है जहां एक रात का किराया 76,000 से शुरू होकर 14 लाख रुपए तक है।

अभिषेक-ऐश्वर्या ने कौन सा विला चुना है, ये जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने रिजॉर्ट के सबसे महंगे स्टे ऑप्शन को सिलेक्ट किया है जिसका एक रात का किराया 14 लाख रुपए है।

ऐश्वर्या ने रिजॉर्ट की जो तस्वीर शेयर की है उसमें ट्विन स्विमिंग पूल और प्राइवेट बीच दिखाई दे रहा है। अभिषेक ने भी बीच से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, जागने के लिए बुरा व्यू नहीं है।

मालदीव में मना था ऐश्वर्या का जन्मदिन

इससे पहले इसी महीने 1 नवंबर को भी ऐश्वर्या राय के 48वें जन्मदिन पर अभिषेक उन्हें और आराध्या को मालदीव लेकर गए थे। तीनों की एक फैमिली फोटो भी सामने आई थी जो की काफी वायरल हुई थी। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी जिसके चार साल बाद 16 नंवबर, 2011 को बेटी आराध्या का जन्म हुआ था।

Powered by Blogger.