MP : सतना जिले में मैहर के पास भीषण सड़क हादसा : एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, बेटे की हालत गंभीर : ट्रक ने कार को टक्कर मार करीब 50 फीट तक घसीटा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सतना जिले में मैहर के पास जीतनगर में एक भीषण सड़क हादसे में दंपती और उनकी बेटी की मौत हो गई। बेटे की हालत गंभीर है। मैहर स्थित उपाध्याय मोबाइल के संचालक सत्यम उपाध्याय, पत्नी मेनका, 10 साल की बेटी इशानी और 8 साल के बेटे स्नेह के साथ सतना से वापस मैहर लौट रहे थे। जीतनगर में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और करीब 50 फीट तक घसीटता ले गया। घटना बुधवार रात साढ़े 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि टायर फटने के बाद ट्रक रुका।

स्थानीय लोगों ने कार के अंदर फंसे परिवार को बाहर निकाला, लेकिन तब तक सत्यम, मेनका और ईशानी की मौत हो चुकी थी। SDOP हिमाली सोनी मौके पर पहुंचीं और गंभीर रूप से घायल स्नेह को सतना भेजा। उधर, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर को थोड़ी देर बाद पुलिस ने पकड़ लिया। वह दुर्घटना स्थल पर ही झाड़ियों के पीछे छिपा बैठा था। बताया जा रहा है कि सत्यम परिवार के साथ सतना में घूमने और शॉपिंग करने आए था।

बिरला अस्पताल ने घायल बच्चे को लौटाया

उधर, स्नेह को सीधे बिरला अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने उसे भर्ती नहीं किया। बाद में उसे वापस जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां भी समय से इलाज शुरू नहीं हो पाया। काफी देर तक कोई विशेषज्ञ डॉक्टर ही नहीं आया, जिसके कारण बच्चे को एंबुलेंस में ही रखना पड़ा। खबर मिलने पर SP धर्मवीर सिंह खुद जिला अस्पताल पहुंचे।

परिवार घूमने आया था सतना

बताया जाता है कि बुधवार को मैहर में बाजार बंद रहता है। कटनी रोड पर उपाध्याय मोबाइल के नाम से दुकान चलाने वाले सत्यम बाजार बंद होने के चलते परिवार को घुमाने और शॉपिंग कराने के लिए सतना लेकर आए थे। जीतनगर के पास जहां यह हादसा हुआ है, वहां यू-टर्न है, जिसके कारण आए दिन वहां हादसे होते रहते हैं।

Powered by Blogger.