MP : दोस्ती, प्यार, फर्जी शादी और दुष्कर्म के बाद 5 लाख रुपए ऐंठे : शादी का वादा कर चार साल तक रहा लिव इन रिलेशन में : पढ़िए पूरा मामला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर में दोस्ती, प्यार, फर्जी शादी और दुष्कर्म के बाद 5 लाख रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। एक ब्यूटी पार्लर की मालिक ने एसपी ग्वालियर को शिकायत की है कि उसे उसके ही दोस्त ने धोखा दिया है। चार साल तक शादी का वादा करने के बाद लिव इन रिलेशन में रहा। लगातार उसकी मेहनत की कमाई लेता रहा। बीते महीने युवक ने एक आर्य समाज मंदिर में गले में माला डालकर शादी कर ली। इसके कुछ दिन बाद शादी से मुकर गया।

अभी आरोपी कहीं और शादी कर रहा था। जिस पर युवती ने वहां जाकर हंगामा मचा दिया। जिससे उसकी शादी टूट गई। अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसने शादी करने से इनकार कर दिया है। पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई है कि आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जाए। साथ ही 4 साल में आरोपी ने उससे 5 लाख रुपए ऐंठे हैं वह वापस दिलाए जाएं।

यह है पूरा मामला

सिटी सेंटर ओहदपुर लोटस विला निवासी 25 वर्षीय युवती सिटी सेंटर एरिया में ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है। एसपी ग्वालियर अमित सांघी को की गई शिकायत में उसने बताया कि चार साल पहले उसकी दोस्ती चार शहर का नाका निवासी महेन्द्र आर्य के साथ हुई थी। कुछ दिन बाद महेन्द्र ने प्यार का इजहार किया। साथ ही उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। धीरे-धीरे वह युवती से रुपए भी ऐंठता गया। करीब 5 लाख रुपए उसने ऐंठ लिए। जब युवती ने अपने रुपए वापस मांगे तो महेन्द्र ने 19 सितंबर को मुरार बारादरी चौराहा स्थित आर्य समाज मंदिर में उसे ले जाकर वहां गले में माला डालकर और मांग भरकर शादी कर ली। इस पर उसने कहा कि अभी यह बात दोनों अपने-अपने परिवारों को नहीं बताएंगे। सही समय आने पर शादी का खुलासा करेंगे।

धोखा देकर रहा था दूसरी शादी, किया हंगामा

इसी बीच युवती को पता लगा कि महेन्द्र उसे धोखा देकर कहीं और शादी करने की तैयारी कर रहा है। 6 अक्टूबर को युवती उसके घर जा पहुंची। वहां झांसी से लड़की वाले आए थे। युवती ने हंगामा किया तो वह शादी तोड़कर लौट गए। यहां महेन्द्र और उसके परिजन ने उसे काफी गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी।

शराब के नशे में आता है मारपीट कर दुष्कर्म करता है

इस घटना के बाद अब आरोपी ने सारी हदें पार कर दी है। युवती का कहना है कि वह शराब और गांजा के नशे में आता है। गाली गलौज कर मारपीट करता है और मेरे साथ जबरदस्ती कर चला जाता है। उसने धमकी दी है कि वह उसे जान से खत्म कर देगा। युवती ने यह भी बताया कि वह विश्वविद्यालय थाना भी गई थी, लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। जिसके बाद एसपी ऑफिस आना पड़ा। एसपी ग्वालियर ने आवेदन को जांच में लेकर आगे कार्रवाई के लिए भेजा है।

Powered by Blogger.