अश्लील फिल्मों के बाद अब 1.5 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में Shilpa Shetty और पति Raj Kundra के खिलाफ FIR दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुसीबत खत्म नहीं हो रही है। अश्लील फिल्मों के निर्माण के मामले में गिरफ्तार हो चुके राज कुंद्रा फिलहाल जमानत पर हैं और अब धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

मुंबई के बांद्रा थाने में एफआईआर
Shilpa Shetty और Raj Kundra के खिलाफ यह एफआईआर मुंबई के बांद्रा थाने में नितिन बरई नाम के शख्स ने दर्ज कराई है। एफआईआर में काशिफ खान का नाम भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक साल 2014 के एक धोखाधड़ी के मामले में यह एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें शिकायतकर्ता ने 1.5 करोड़ की ठगी का आरोप Shilpa Shetty, Raj Kundra और काशिफ खान पर लगाया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
नितिन बरई ने अपने शिकायत में बताया है कि साल 2014 में SFL फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ मिलकर पीड़िता को फिटनेस बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपए निवेश करने को कहा था, लेकिन बाद में जब बात नहीं बनी तो पैसे भी वापस नहीं किए और उसे कई बार धमकी दी गई।

Shilpa Shetty और Raj Kundra से होगी पूछताछ
पुलिस ने Shilpa Shetty, Raj Kundra और काशिफ खान के खिलाफ धारा 406, 409, 420, 506, 34, 120 (बी) के तहत एफआईआर दर्ज की है। मुंबई पुलिस भी इस मामले में जल्द ही इनसे पूछताछ कर सकती है। राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।
Powered by Blogger.