अजब गजब : पढ़िए इस शख्स की कहानी : बॉस जब मोबाइल या लैपटॉप पर फेसबुक खोलता है खूबसूरत लड़की मारती है थप्पड़

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर दिलचस्प और हैरान करने वाले वाकये या वीडियो सामने आते हैं और यह देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं।

इनमें कुछ तो बहुत ही मजेदार होते हैं। ऐसे ही भारतीय मूल के एक अमरीकी शख्स की कहानी इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस शख्स ने एक ऐसी लड़की को नौकरी पर रखा है जो उसे सिर्फ थप्पड़ मारती है। यह लड़की उस शख्स को थप्पड़ तब मारती है जब वह शख्स लैपटॉप या मोबाइल पर फेसबुक का इस्तेमाल करता है।

शख्स ने इस लड़की को खुद नौकरी पर रखा। यही नहीं, दिलचस्प यह भी है कि इस खबर का जिक्र दुनिया के अमीर शख्सों में शुमार एलन मस्क ने भी किया है। यह घटना अमरीका की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय मूल के एक अमरीकी शख्स ने फेसबुक की बुरी आदत से परेशान होकर यह फैसला लिया था।

हालांकि, यह मामला करीब नौ साल पुराना है, लेकिन हाल ही में यह एक बार फिर वायरल हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया। रिपोर्ट के मुताबिक सैन फ्रांसिस्को के ब्लॉगर मनीष सेठी ने एक महिला को काम पर रखा था, जो हर बार फेसबुक खोलने पर उसे थप्पड़ मारती थी।

इतना ही नहीं मनीष सेठी ने महिला को नौकरी के लिए आठ डॉलर प्रति घंटे की पेशकश भी की, जिसके लिए उस महिला को मनीष के बगल में बैठकर काम करना पड़ता था। इस दौरान जैसे ही मनीष सेठी फेसबुक खोलता था, वह महिला उसे थप्पड़ मारती थी। सेठी ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा था कि कारा नाम की महिला को काम पर रखने के बाद उनकी खुद की उत्पादकता 98% हो गई।

मनीष सेठी का यह प्रयोग नौ साल पुराना है, लेकिन दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने इस वायरल खबर पर प्रतिक्रिया दी तो यह फिर सबके सामने आ गया। एलन मस्क ने इसे शेयर करते हुए हॉट की इमोजी बनाई है। जैसे ही एलन मस्क ने इसे शेयर किया तो मनीष सेठी इस पर रिप्लाई भी किया। मनीष सेठी ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि इस तस्वीर में लड़का मैं ही हूं। एलन मस्क के शेयर के बाद शायद मेरी रीच अब ज्यादा हो जाएगी।

Powered by Blogger.