छतरपुर : तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से 50 फीट दूर तक घिसटता गया बाइक सवार, मौके पर ही मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

छतरपुर में रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली। वहीं, एक युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। हादसा पास के बिल्डिंग में लगे CCTV में कैद हो गया। CCTV में नजर आ रहा है कि तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से राहगीर करीब 10 फीट दूर सड़क किनारे जा गिरा। वहीं, टक्कर के बाद बाइक सवार गिर गया और करीब 50 फीट दूर तक घिसटता चला गया। इस दौरान बाइक से चिंगारी भी निकली। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला छतरपुर के ओरछा रोड थाना क्षेत्र के गौरगांय गांव का है। सानिया गांव निवासी 25 साल के मनोज पाल ने गौरगांय गांव के रहने वाले 25 साल के भैयालाल श्रीवास को बाइक से जोरदार टक्कर मार दी। भैयालाल श्रीवास गंभीर घायल है। वहीं, मनोज की मौके पर ही मौत हो गई।

घर जाते समय पीछे से मारी टक्कर

मनोज पाल छतरपुर में एल्यूमीनियम फर्नीचर का काम करता था। वह रोजाना की तरह छतरपुर से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान पैदल जा रहे भैयालाल को चपेट में ले लिया। मामले में ओरछा रोड थाना प्रभारी आनंद सिंह का कहना है कि हादासा बड़ा ही विभत्स था।

उधर, मृतक के परिजन का कहना है कि जिसे टक्कर लगी, वह बच गया और जिसने टक्कर मारी वह कैसे मार गया। कहीं, टक्कर मारने के बाद लोगों और ग्रामीणों ने तो नहीं मारा, जिससे मनोज मर गया हो। उन्होंने मामले में जांच की मांग की है।

जांचकर्ता अधिकारी ASI गिरजेश सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध नहीं है। घायल और मौत एक्सीडेंट से हुई है। किसी तीसरे व्यक्ति का कोई हाथ नहीं है। मामले में CCTV सामने आया है, जिससे सब स्पष्ट हो गया है। फिर भी मामले में जांच चल रही है।

Powered by Blogger.