REWA : NH-30 पर रॉन्ग साइड से आ रही बोलेरो ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर महिला की मौत : ग्रामीणों ने लगाया जाम

रीवा जिले में हुए सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। घटना मनगवां थाना क्षेत्र में जरहा-चंदेह गांव की है। यहां NH-30 पर रॉन्ग साइड से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे से गुस्साए परिजन ने स्थानीय लोगों के साथ हाईवे पर जाम लगा दिया। तहसीलदार और थाना प्रभारी ने समझाइश देकर 2 घंटे बाद जाम खुलवाया।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक डीके दाहिया ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 2 बजे दुर्घटना की जानकारी मिली थी। थाने से पुलिस बल घटनास्थल पर भेजा।

 

पता चला कि शमीमुन्निशां (45) निवासी बगदादी की मौके पर मौत हो गई है। बाइक चालक सिराज अली और सवदीखा बानो सकुशल हैं। मृतक महिला के परिजन को तहसीलदार दीपिका पाव ने समझाइश दी। इसके बाद डेड बॉडी को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है। इधर, मनगवां पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

दो किमी तक दोनों तरफ लगा जाम

हादसे के बाद लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने की स्थित बन गई थी। ऐसे में ​भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर भेजा गया। ग्रामीणों की मानें, तो दुर्घटना के बाद दोनों तरफ दो किमी वाहनों की कतार लग गई थी। तहसीलदार और थाना प्रभारी के आश्वासन पर परिजन माने। इसके बाद यातायात सुचारू रूप से चालू कराया गया।

Powered by Blogger.