REWA : 10वीं की छात्रा के सुसाइड का मामला : घर से बाहर थी माँ, जब वह लौट कर आई, तो बेटी फंदे पर झूलते मिली

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

       

रीवा के समान थाना क्षेत्र में बेलौहन टोला में 10वीं की छात्रा के सुसाइड का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय बच्ची की मां घर से बाहर थी। जब वह लौट कर आई, तो बेटी फंदे पर झूलते मिली। डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत छात्रा को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एसजीएमएच चौकी से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर छात्रा पूर्णिमा पटेल (15) पुत्री महेन्द्र पटेल निवासी वार्ड क्रमांक 15 बेलौहन टोला फांसी लगा ली है। परिजनों की मानें तो छात्रा एक निजी विद्यालय में कक्षा 10वीं की छात्रा है।

स्कूल से लौटने के बाद घर की खिड़की में लगे लोहे के एंगल में फंदा लगाकर फांसी में झूल गई। दुर्घटना के समय मां पर नहीं थी। बल्कि वह किसी काम से बाहर गई थी। ऐसे में सुनसान घर पाकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली।

मां लौटी तो रह गई अवाक

मृतका की मां ने बताया कि जब घर लौटी, तो बेटी को फंदे में देखकर अवाक रह गई। रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े। तुरंत पुलिस को सूचना देकर एसजीएमएच लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। फिलहाल, छात्रा के शव को पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप है। हालांकि छात्रा ने किस कारण से फांसी लगाई।

Powered by Blogger.