REWA : पार्टी करते समय विवाद : बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार : चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते किया मृत घोषित : हत्या का मामला दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत विंध्य विहार कालोनी में पार्टी करते समय हुआ दो भाईयों का विवाद हत्या का रूप ले लिया। पुलिस के मुताबिक क्रिश्चियन परिवार के घर में शाम तक सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन किसी बात को लेकर बड़ा भाई भड़क गया। वह आक्रोशित होकर छोटे भाई पर चाकूओं से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया।

घायल को आनन-फानन में परिजन संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल ले गए। ​जहां चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया है। इधर, हत्या की सूचना के बाद पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने घटनास्थल और अस्पताल में डटी हुई है। वहीं आरोपी भाई की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। पुलिस की मानें तो हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शनिवार को मृतक के शव का पीएम कराया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात 7 से 8 बजे के बीच रिंकू जान (35) निवासी विंध्य विहार कालोनी पर बड़े भाई टिंकू जान (38) ने चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी बड़ा भाई अपनी चाची के घर पहुंचकर खुद के हाथों भाई के खून हो जाने की जानकारी देकर फरार हो गया। आरोपी के जाते ही चाची ने परिजनों को सूचना दी। जानकारी सामने आने के बाद गंभीर रूप से घायल रिंकू जान को एसजीएमएच ले जाया गया। जहां रिंकू को देखते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

तीन भाईयों का था परिवार

पुलिस के अनुसार मृतक के दो बड़े भाई भी है। तीनों भाई विंध्य विहार कालोनी में परिवार सहित साथ में रहते थे। चर्चा है कि शाम को घर पर ही पार्टी मनाई जा रही थी। तभी किसी बात पर विवाद हो गया और हत्या जैसी बड़ी वारदात हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम अस्पताल और दूसरी टीम घर पर पहुंचकर पूछताछ कर रही है।

आरोपी की तलाश की गई नाकाबंदी

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय ने बताया कि घटनास्थल की जांच की जा रही है। वहीं आरोपी की तलाश में शहर के मुख्य मार्गों में नाकाबंदी कर दी है। साथ ही साइबर सेल की मदद ली जा रही है। इधर हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार सहित समाज के लोग हॉस्पिटल पहुंचे है। यहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र है।

Powered by Blogger.