MP : हैवान पापा बना पापी : बाप और किराएदार करते थे बेटी से गलत काम, एक दूसरे की करतूत से दोनों अनजान, 7 महीने की प्रेग्नेंट नाबालिक

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इंदौर के खजराना में नाबालिग बेटी से बाप और किराएदार मार्च 2021 से रेप करता आ रहा था। नाबालिग 7 महीने की प्रेग्नेंट है। बच्ची को लगातार पेट दर्द की शिकायत रहने पर दादी अस्पताल लेकर गई, तब बाप की करतूत खुली। शनिवार को ही दादी उसे थाने लेकर पहुंची और आरोपियों पर केस कराया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को एक-दूसरे की करतूतों का पता नहीं था।

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक 15 साल की लड़की को उसकी दादी थाने लेकर आई थी। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पोती गर्भवती है। जब पुलिस ने बच्ची के बयान लिए तो पता चला कि उसके साथ पिता और किराएदार ने रेप किया है। दोनों डरा-धमकाकर उसके साथ रेप कर रहे थे।

बच्ची जब 5 साल की थी, तब उसकी मां का निधन हो गया था। घर की हालत ठीक नहीं होने पर पीछे का एक कमरा ऑटो ड्राइवर सोनू पुत्र कुंदन को दे दिया था। सोनू कुछ समय पहले पत्नी को छोड़ चुका है। बच्ची का बाप नशे का आदी है। दादी इलाके में बच्चों को कुरआन की तालीम देती हैं।

पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि एक दिन जब नाबालिग घर में अकेली थी, वह घर में घुस गया और उसके साथ गलत काम किया। उसे किसी को कुछ नहीं बताने के लिए धमकाया था। इसके बाद से वह लगातार उससे हवस का शिकार बनाने लगा। पिता भी उससे ज्यादती करता है, उसे इस बात की जानकारी नहीं थी।

पीलिया का करा रहे थे इलाज

लड़की को कुछ दिन पहले पीलिया हो गया था। दादी और पिता उसे झड़वाने ले जा रहे थे। पेट दर्द में आराम नहीं था। दादी ने एक दिन देखा कि उसका पेट बाहर आ रहा है। इसके बाद वह उसे एक महिला डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। प्रेग्नेंट होने की बात पता चलते ही उन्होंने उससे पूछा तो मामले का खुलासा हुआ।

दोनों आरोपी नहीं जानते थे एक-दूसरे की करतूत

आरोपी सोनू ने बताया कि उसे यह जानकारी नहीं थी कि पिता भी नशे में नाबालिग के साथ इस तरह का काम करता है। दोनों ही इस बात से अनजान थे। जब भी घर में नाबालिग अकेली होती और पिता नहीं रहते, तब वह उसे अपना शिकार बना लेता। पिता ने नशे की हालत में नाबालिग को पहले ही अपना शिकार बनाया था।

Powered by Blogger.