MP : तेज रफ्तार बस-ट्रक में जोरदार भिड़ंत : एक दर्जन से अधिक यात्री घायल, दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सागर के कर्रापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में सागर-बंडा मार्ग पर यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं। दुर्घटना देख राहगीर मौके पर पहुंचे और घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। सूचना पर एंबुलेंस और पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जा रहा है।

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त बस और ट्रक सड़क पर खड़े होने के कारण सागर-बंडा मार्ग पर लंबा जाम लगा। इसमें एंबुलेंस भी फंसी। हालांकि लोगों ने रास्ता कर एंबुलेंस को निकाला। बताया जा रहा है कि यात्री बस बंडा से सागर की और आ रही थी। इसी दौरान कर्रापुर और केरबना के बीच स्थित मंदिर के पास ट्रक और बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से सड़क से हटाया जा रहा है।

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि ट्रक और बस की भिड़ंत में घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षतिग्रस्त ट्रक और बस को सड़क से हटवाकर यातायात शुरू कराया गया है। घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

Powered by Blogger.