जानिए MP में आज कहा क्या हुआ : जबलपुर में लापता प्रेमी-प्रेमिका का कुएं में मिला शव : पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जबलपुर के बरेला में प्रेमी युगल के शव कुएं में मिले हैं। पूजा पटेल पुत्री हरदू पटेल (20) निवासी पतला 8वीं तक पढ़ी थी। तीन नवंबर की शाम 7 बजे घर से बिना बताए निकली थी। 3 नवंबर को ही रात 12 बजे परिवार ने गुमशुदगी दर्ज कराई। वहीं, निलेश उर्फ नीलू साहू (22) पुत्र स्वर्गीय भवानी साहू निवासी वार्ड नंबर 6 भीमराना मोहल्ला बरेला सब्जी का व्यापार करता था। पुलिस मौके पर है। 

शिवराज ने शाम को मंत्रियों की बुलाई बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार रात 8 बजे मंत्रियों की बैठक बुलाई है। जिसमें आगामी पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। इसके साथ ही 15 नवंबर को भोपाल में आयोजित जनजातीय सम्मेलन को लेकर भी बात होगी। बता दें कि इस सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे। मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव की घोषणा इसी माह हो सकती है। राज्य निर्वाचन आयोग ने इसकी तैयारी लगभग पूरी कर ली है। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आरक्षण करना अब शेष है। विभाग कह चुका है कि उप चुनाव के बाद आरक्षण की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। 

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शुरू

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित अन्य पदाधिकारी बैठक में वर्चुअल शामिल हो रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती लखनऊ से बैठक में शामिल हो रही हैंl बैठक में 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव समेत समसामयिक मुद्दों पर चर्चा होगी। बैठक से पहले दिग्विजय सिंह को लेकर पूछे सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि आज अच्छा दिन है। दिग्विजय सिंह जैसे मनहूस नेता की चर्चा आज नहीं करनी चाहिए।

सागर में गोली मारकर की सुसाइड

सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र के लिंक रोड पर एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक पिछले करीब 5 सालों से कैंसर से परेशान था। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। 

छतरपुर श्रद्धालुओं की बाइकें आपस में टकराईं, 4 घायल

छतरपुर जिले में बाइक सवार तीर्थयात्रियों के साथ हादसा हो गया। बाइकें आपस में टकरा जाने से चार श्रद्धालु घायल हो गए। ​​​​छतरपुर शहर की 4 लेन सड़क पर हादसा हुआ। उत्तर प्रदेश के बेलाताल से खजुराहो दर्शन करने 8-9 बाइकों से युवक आ रहे थे। इसी दौरान सड़क पर एक कुत्ता आ गया। उसे बचाने के चक्कर में आगे के बाइक सवारों ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इसमें पीछे आने वाले बाइक सवार टकराकर गिर गए। इसमें रवि रैकवार, धर्मजीत रैकवार, बृजेन्द्र रैकवार और रजुआ रैकवार घायल हुए हैं। इनमें से 3 की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा वार्ड में भर्ती किया गया है। इनमें से 2 के हाथ और पैर में फैक्चर बताया जा रहा है।

Powered by Blogger.