MP : फ्री फायर गेम खेलते खेलते हुआ प्यार, हजारों किमी का सफर तय कर प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेने पहुँचा भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन : फिर हुआ ये ....

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रायसेन के बेगमगंज से गायब हुई 13 साल की लड़की को पुलिस ने 24 घंटे में उत्तर प्रदेश के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर (मुगलसराय) से खोज निकाला है। लड़की एक 16 साल के लड़के के साथ मिली है, जो उसे भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन पर 1300 किलोमीटर दूर वेस्ट बंगाल से लेने आया था। लड़के ने शादी का वादा किया था, इसलिए लड़की घर से उसके साथ जाने के लिए निकली थी। लड़की के लापता होने पर परिवारवाले थाने पहुंचे थे। पुलिस मुगलसराय से लड़की को साथ ले आई है।

बेगमगंज थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन के अनुसार 9वीं क्लास की छात्रा ने पूछताछ में बताया कि ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलते हुए वेस्ट बंगाल के सिलीगुडी में रहने वाले 16 साल के लड़के से दोस्ती हो गई थी। करीब एक साल से मोबाइल पर बातें कर रहे थे। दोनों अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक-दूसरे से बातें किया करते थे। उसने मुझे शुक्रवार को रायसेन से भोपाल बुलाया था।

इसके बाद हम कमलापति रेलवे स्टेशन से अहमदाबाद बरौनी एक्सप्रेस में सवार हुए। यहां से हम प्रयागराज, मिर्जापुर होते हुए बेस्ट बंगाल जाने के लिए मुगलसराय पहुंचे थे। यहां शनिवार को पुलिस ने मुझे और लड़के को पकड़ लिया।

Powered by Blogger.