Jaipur-Agra National Hidhway पर बड़ी वारदात : युवती का अपहरण कर चलती गाड़ी में चार बदमाशों ने किया गैंग रेप : फिर ....

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जयपुर Jaipur-Agra National Hidhway पर एक बड़ी वारदात सामने आई है। एक युवती का Kidnap और Gang Rape करने का मामला सामने आया है। जयपुर से लेकर दौसा तक पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। सीसी कैमरें खंगाल रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है। दौसा महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है और युवती क परिजनों को भी इस बारे में सूचित किया गया है। युवती के परिजन Haryana के गुडगांव से रवाना हो गए हैं।

हरियाणा से अपने सहेली से मिलने आई थी जयपुर, सहेली ने कर दगा कर दिया

प्रारंभिक जांच के आधार पर दौसा Women Police ने बताया कि 23 वर्षीय पीडि़ता अपनी सहेली से मिलने हरियाणा से जयपुर आई थी। वह पांच नवम्बर को सवेरे बस से ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची और उसके बाद आगरा रोड पर चुंगी के नजदीक रहने वाली अपनी सहेली को फोन किया। फोन करने के बाद सहेली का पुरुष मित्र अपनी बाइक से युवती को लेने पहुंचा और उसने युवती को उसकी सहेली के घर छोड़ दिया।

पांच तारीख से लेकर सात तारीख तक हरियाणा निवासी युवती अपनी सहेली के साथ ही रही। उसके बाद उसने बताया कि वह वापस हरियाणा जाना चाहती है। इस पर उसे बस तक छोड़ने के नाम पर उसकी सहेली ने उसे कार में बैठा लिया। कार में उसकी सहेली का पुरुष मित्र और दो अन्य लडके भी थे। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसे डर था कि कहीं कुछ गलत नहीं हो जाए। इस कारण उसने कार से उतरने की कोशिश की लेकिन उसे नहीं उतरने दिया गया।

कुछ दूरी पर एक और युवक कार में आकर बैठ गया और कार दौसा के लिए रवाना हो गई। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दौसा जाने से कुछ ही देर पहले उसकी सहेली कार से उतर गई और उसके बार कार सवार चारों ने शराब पीकर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया और दौसा के नजदीक ही सुनसान इलाके मे ले जाकर फिर से रेप किया। इस बीच वह जान बचाकर वहां से भागी और हाइवे पर एक बस के सामने आकर बेहोश हो गई। बस चालक ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि युवती की हालत गंभीर है उसे इमरजेंसी मंे भर्ती कराया गया है।

जल्द पकडे जा सकते हैं आरोपी

पुलिस ने बताया कि युवती जिस सहेली से मिलने आई थी उसके और उसके पुरुष मित्र के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है उनमें से दो नामजद हैं। पुलिस ने बताया कि युवती का अपने पति से करीब छह महीने पहले तलाक हो गया। उसके दो बच्चे हैं। वह हरियाणा के गुरुग्राम मे अपनी बहन के साथ रहती है। दोनो बच्चों को बहन के पास छोड़कर वह अपनी सहेली से मिलने और जयपुर घुमने के लिए आई थी।

Powered by Blogger.