MP : हमीदिया अस्पताल में आग लगने से कई बच्चों की मौत, यह हादसा है या साजिश ? नर्स ने कहा था ये : पढ़िए ...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल. हमीदिया अस्पताल परिसर के कमला नेहरू हॉस्पिटल में आग लगने से कई बच्चों की मौत हो गई है. इसे हादसा कहा जा रहा है पर घटना में मारे गए बच्चों के परिजनों ने बड़ी साजिश का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि हादसे से 5 मिनट पहले ही स्टाफ में झगड़ा हुआ था. अंदेशा जताया जा रहा है कि स्टाफ के झगड़े में किसी ने आग लगा दी?

घटना के बाद परिजन बोले कि अस्पताल में आग लगने के कुछ मिनिट पहले ही वार्ड में नर्स और वॉर्डबॉय में झगड़ा हुआ था. दोनों ने एक—दूसरे को धमकियां दी थी. इस झगड़े के महज 5 मिनट बाद ही वार्ड में आग लग गई. बाग सेवनिया निवासी पूनम ने इस घटना के बारे में विस्तार से बताया.

उन्होंने कहा कि काफी मन्नतों के बाद उनकी बेटी को सोमवार को ही बेटा हुआ था। रात में वह, बेटी और नाती के पास ही थी तभी नर्स और वॉर्डबॉय के बीच लड़ाई होने लगी। शोर सुनकर हम वॉर्ड से बाहर निकल गए। एक नर्स तो साफ कह रही थी कि एक भी हंसते हुए नहीं, बल्कि सभी रोते हुए जाएंगे।

इस झगड़े के 5 मिनट बाद ही वार्ड में आग लग गई। पूनम ने स्पष्ट कहा— आग के पीछे बड़ी साजिश है। पूनम और उनके परिजनों को अंदर नहीं जाने दिया गया। इस दौरान जब उन्हें अंदर जाने से रोका तो उन्होंने हंगामा भी किया. इस बात को लेकर अस्पताल में तैनात महिला सिक्योरिटी गार्ड से उनकी बहस भी हुई।

Powered by Blogger.