REWA : ठंड में गरीबों की निस्वार्थ सेवा कर रही है NGO बेनिसन हेल्पिंग सोशल वेलफेयर सोसायटी, विभिन्न क्षेत्रों से आए 51 बुजुर्गों को किया कम्बल वितरण

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड को देखते हुए गरीब व असहाय लोगों को राहत पहुंचाने में रीवा जिले में चल रही एन जी ओ बेनिसन हेल्पिंग सोशल वेलफेयर सोसायटी अहम भूमिका निभा रही है। ताकि गरीब व असहाय लोगों को ठंड के दिनों में परेशानियो का सामना न करना पड़े। 

सोमवार को रात 8 बजे रेन बसेरा रीवा में गरीबों को कंबल वितरण करने का कार्यक्रम रखा गया जिसमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए 51 बुजुर्गों के बीच कम्बल वितरण किया। इस अवसर पर बेनिसन हेल्पिंग सोशल वेलफेयर सोसायटी, की अध्यक्ष श्लेशा शुक्ला द्वारा कहा गया यह पहल जिले के रहने वाले आकाश सोनी एवं प्रकाश सोनी सहित इनके फैमिली मेंबर का है कि जिले में रह रहे गरीब असहाय लोगों की मदद करके हम लोगों की निस्वार्थ सेवा है  एनजीओ द्वारा बांटे गए ठंड के कपड़े गरीबों के लिए वरदान का काम कर रही है। 

देखें वीडियो 

बेनिसन हेल्पिंग सोशल वेलफेयर सोसायटी की अध्यक्ष बोली 

इस कड़ाके की ठंड में बुजुर्गों के बीच अपने हाथों से कम्बल वितरण करके गरीबों की चेहरे पर मुस्कान लाकर व गरीबों की आशिर्वाद पाकर काफ़ी शुकुन महसूस कर रही हूं एन जी ओ के साथ पहुंचे रीवा कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी एवं पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने भी गरीबों को शाल और टोपा भेंट कर उनका सम्मान किया और लगातार एनजीओ को इसी तरह गरीब असहाय शोषित की मदद करने के लिए उनका आत्मविश्वास बढ़ाया और  लोगों को भी प्रेरित करने की बात कही और 5 साल से बीमार चल रही वृद्ध महिला का बेनिसन बेलफेयर द्वारा इलाज करवाया जा रहा है और कलेक्टर द्वारा भी बीमार महिला की हरसंभव मदद करने के लिए बोला गया है। 

रैन बसेरा में रह रहे चार बच्चों को भी स्कूल भिजवाने का प्रबंध कराने के लिए कलेक्टर सर आश्वासन दिया कलेक्टर सर ने  कहा कि आप इनका एडमिशन करवाइए स्कूल भिजवाई और कहीं भी जरूरत हो तो आप हमसे संपर्क करें। आपकी पूरी मदद की जाएगी। 

 ये रहें शामिल 

इस मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष विभा पटेल रेडक्रॉस सोसायटी से खान सर परमजीत सिंह दंग संस्था के मार्गदर्शक राकेश एंगल बेनिसन हेल्पिंग सोशल वेलफेयर सोसाइटी की  अध्यक्ष श्लेषा शुक्ला ऋषभ सेन सौरव शुक्ला अंजली कुशवाहा आकाश सोनी प्रकाश सोनी,स्मृति, ज्ञान गुप्ता अकबर खान हेल्पिंग तमन्ना महफूज शाहिद परवेज पूजा प्रजापति साधना साहू  सहित कई लोग मौजूद रहे।

Powered by Blogger.