भोपाल में आज से देखिए 'सूर्यवंशी' : बंद पडे मूवी थियेटरों में अब बढ़ी रौनक : टाकीजों में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल। कोरोनाकाल में बंद रहे मूवी थियेटरों में अब रौनक बढ़ गई है। शुक्रवार को फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी टाकीजों में रिलीज हो रही है। कोरोनाकाल में काफी समय से नई फिल्म नहीं आने से मूवी थिएटर बंद पड़े थे। अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी भी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

काफी इंतजार के बाद अक्षय कुमार की सूर्यवंशी अब बड़े पर्दे पर नजर आएगी। राजधानी भोपाल समेत मध्यप्रदेश के कई शहरों में मूवी थिएटर और मल्टीप्लेक्स खुल गए हैं। नई मूवी नहीं आने के कारण टाकीजों में ताले पड़ गए थे। कोरोनाकाल में कई मूवी भी नहीं बन रही थी। इसके साथ ही लोगों ने मूवी थिएटर की बजाय अपने टीवी सेट का रुख कर लिया था। वे वेबसीरीज के भरोसे थे।

काफी अंतराल के बाद 5 नवंबर को फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 4000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हो गई। इससे पहले बंटी बबली-2 टाकीज में आई थी, इसके बाद से नई फिल्में नहीं आ रही थीं। अगस्त और सितंबर में सिर्फ 4 हफ्ते ही मल्टीप्लेक्स खुल पाए थे। लेकिन, बाद में बंद हो गए थे। कोरोनाकाल के चलते टाकीजों का कारोबार भी बंद पड़ा हुआ है।

सरकार ने कई रियायतें दी हैं, इसके बाद अब टाकीजों में फिल्में रिलीज हो पाएंगी। थिएटर संचालक काफी समय से टैक्स माफ करने की मांग कर रहे थे। कोरोनाकाल में जब फिल्में नहीं आएंगी तो टैक्स देने की बाध्यता खत्म करने की मांग कर रहे थे।

गौरतलब है कि काफी समय से लोग फिल्म सूर्यवंशी का इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म रोहित शेट्टी ने बनाई है। इसके साथ ही रोहिट शेट्टी ने महाराष्ट्र में पूरी क्षमता के साथ सिनेमाघर खुलवाने के लिए मशक्कत की थी। रोहित शेट्टी के मुताबिक सूर्यवंशी भारत के सभी सिंगल स्क्रीन्स और मल्टी प्लेक्स में एक साथ रिलीज हो रही है।

मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी

बता दें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) भारत सहित देशभर में रिलीज होने गई है. इसके लिए रोहित ने महाराष्ट्र में पूरी क्षमता के साथ सिनेमाघर खुलवाने के लिए काफी मेहनत की. गुरुवार देर रात रोहित ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयक किया था और कहा कि उन्होंने मल्टीप्लेक्स ऑनर्स के साथ रेवेन्यू शेयरिंग विवाद निपटा लिया है. रोहित ने एक फोटो शेयर कर लिखा 'आखिरी लड़ाई जीत गए. सूर्यवंशी भारत के सभी मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मेरी ऑडियंस जो बेसब्री से इंतजार कर रही थी, अब ऑनलाइन टिकट बुक कर सकती है. आज के दिन का पहला खाना खाने के लिए घर जा रहा हूं. 

Powered by Blogger.