REWA : रीवा कलेक्टर के निर्देश पर NH 30 पर हाईवे पर मनमानी तरीक़े से डिवाइडर तोड़कर रास्ता बनाने वालों के खिलाफ कार्यवाही शुरू

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जिलेभर के नेशनल हाईवे पर मनमानी तरीके से डिवाइडर तोड़कर रास्ता बनाने वालों के खिलाफ रीवा पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बीते दिनों कलेक्टर इलैयाराजा टी ने सड़क सुरक्षा समिति की बैठक के दौरान डिवाइडर तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

बैठक में जिम्मेदारों ने​ निष्कर्ष निकाला था कि आए दिन हो रहे हादसों की वजह हाईवे में जगह-जगह टूटे डिवाइडर है। जहां वाहन चालक मनमानी तरीके से इधर-उधर मुड़ जाते है। ऐसे में तेज रफ्तार वाहन चालक सामने वाले को बचाने के ​चक्कर में खुद दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

लकी ढाबा के खिलाफ अपराध दर्ज

गंगेव पुलिस ने बताया कि बुधवार को बंसल कंपनी सोहागी के सुपरवाइजर नीरज कुशवाहा की रिपोर्ट पर गंगेव चौकी में अपराध दर्ज किया गया है। सुपरवाइजर ने कहा कि नेशनल हाईवे 30 में मीडियन कर्व (डिवाइडर) तोड़ने वाले आरोपी संतोष शर्मा निवासी बसौली नंबर 2 संचालक लकी ढाबा गंगेव के विरुद्ध अपराध क्रमांक 630/2021 धारा 431, 427 आईपीसी 3 लोक संपत्ति निवारण अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Powered by Blogger.