पुलिस 18 किलोमीटर तक पीछा करती रही, आरोपी नाकेबंदी के दौरान वाहन छोड़कर फरार, 22 पेटी बीयर की जब्त

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

धार के कुक्षी गांव में गणपुर चौराहे पर आबकारी टीम ने चार पहिया वाहन से बीयर की पेटियों को जब्त किया है। नाकेबंदी के दौरान आरोपी वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। आबकारी टीम ने आरोपी का 18 किलोमीटर तक पीछा किया। टीम ने गाड़ी से 22 पेटी बीयर की जब्त की है।

सहायक आबकारी आयुक्त यशवंत धनोरे ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि बड़वानी से अवैध शराब समीप के जिले अलीराजपुर भेजी जा रही है। शराब का परिवहन के लिए धार के मार्ग का उपयोग तस्कर कर रहे हैं। ऐसे में ग्राम खलघाट व कुक्षी में दो स्थानों पर नाकेबंदी की गई, रात करीब 11 बजे से टीम दोनों स्थानों पर तैनात थी। हालांकि तीन घंटे बाद एक वाहन तेजगति से निकला, इसके बाद वाहन को रोकने का प्रयास किया गया। हालांकि वाहन चालक तेजगति से निकल गया।

एसआई राजकुमार शुक्ला ने बताया कि आबकारी टीम ने वाहन का पीछा किया और करीब 8 मर्तबा दोनों वाहन आगे व पीछे होते गए। आबकारी टीम ने 18 किमी तक पीछा किया। टीम को पीछे देख अलीराजपुर से महज कुछ दूर पहले बलवानी गांव में आली-अराड़ा मार्ग पर रोड किनारे तूफान वाहन को खड़स करके वाहन चालक भागने लगे। जिसका पीछा भी किया गया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह गायब हो गया।

सहायक जिला आबकारी अधीकारी प्रशांत मंडलोई ने बताया की टीम ने वाहन एमपी 09 बीसी 0979 से 22 पेटी बीयर की जप्त की है, टीम ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। बीयर सहित वाहन की कुल कीमत 4 लाख रुपए है।

Powered by Blogger.