MP : रीवा भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी के बिगड़े बोल : मंच में धमकी भरे भाषण देते कहा; जहां जाओगे, जमीन के नीचे गाड़ दिया जाएगा : पढ़िए

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले की सेमरिया सीट से BJP MLA केपी त्रिपाठी के दो वीडियो सामने आए हैं। सभा के दौरान मंच से भाषण देते समय कुछ लोगों ने सिलेंडर के भाव को लेकर हूटिंग कर दी। फिर क्या था, विधायक जी का गुस्सा फूट पड़ा। बोले- जो कांग्रेस के लोग हैं, उनके पेट में दर्द होता है। उनका हार्ट, किडनी और लीवर सब फेल हो जाएगा। हम ऐसी योजना बनाने जा रहे हैं। उनके चक्कर में नहीं पड़ना है। विकास की गाड़ी पटरी पर दौड़ रही है। एक अन्य वीडियो में वे किसी को धमकी भी दे रहे हैं कि जहां जाओगे, जमीन के नीचे गाड़ दिया जाएगा।

पहला वीडियो शुक्रवार चचाई में नलजल योजना के भूमि पूजन कार्यक्रम का है, जहां विधायक मुख्य अतिथि के रूप में सभा को संबोधित कर रहे थे। ग्रामीणों को भाजपा की उपलब्धि और विकास को लेकर बातें कर रहे थे। तभी कुछ लोगों ने गैस सिलेंडर का भाव पूछते हुए हूटिंग कर दी। विधायक के भाषण के बीच किसी ने सवाल कर दिया कि गैस के दाम क्या हैं? ये भी बता दीजिए। इसके बाद विधायक केपी त्रिपाठी कुछ समय के लिए अपना भाषण रोक दिया। फिर उन्होंने हूटिंग करने वाले को कांग्रेसी बताते हुए ये सब बातें कह डालीं।

सभा में असहज हुए विधायक, कहा- पुलिस बुलाओ

वीडियो में भाजपा विधायक धारा प्रवाह ढंग से भाषण दे रहे हैं, लेकिन जैसे ही सामने से आवाज आती है कि सिलेंडर का भाव क्या है? ये सुनकर विधायक कुछ समय के लिए असहज हो गए। उसके बाद सीधे कांग्रेस पर हमला बोलते नजर आते हैं। वीडियो में आगे भी जनता की ओर से कुछ कमेंट सुनाई पड़ते हैं, लेकिन वो आवाज साफ नहीं है। हां, विधायक अपने समर्थकों से इतना जरूर कह रहे हैं कि पुलिस बुलाओ।

दूसरा अर्थ निकाले, तो हम क्या कर सकते हैं

वीडियो को लेकर सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी ने सफाई दी। कहा कि मेरा कहना था कि हम लोग विकास करते हैं, तो कांग्रेसियों को पेट में दर्द होता है। अब कोई दूसरा अर्थ निकाले, तो हम क्या कर सकते हैं।

इधर, दूसरे वीडियो में बोले, जमीन में गाड़ देंगे

बीते ​कुछ दिन पहले का एक दूसरा वीडियो सामने आया है। एक सभा के दौरान विपक्ष पर भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी तीखा प्रहार कर रहे हैं। सभा के दौरान कहा कि जो भी सेमरिया को बदनाम करेंगे। वह कहीं से भी चुनाव लड़े, उसको हम लोग जीतने नहीं देंगे। चाहे वह सेमरिया से लड़े अथवा रीवा शहर व विंध्य की किसी भी सीट से, सेम​रिया के लोग छोड़ने वाले नहीं हैं। जहां जाओगे, जमीन के नीचे गाड़ दिया जाएगा।

Powered by Blogger.