REWA : रीवा पुलिस की उडी नींद : महिला को निर्वस्त्र करके सड़क में दौड़ा दौड़ा कर पीटने का मैसेज वायरल, जानिए क्या है सच्चाई .....

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


( भोपाल से ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा जिले के गुढ़ कस्बे में प्रेम प्रसंग को लेकर पड़ोसी युवक द्वारा महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई की खबर ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। पुलिस का दावा है कि सोशल मीडिया में मैसेज वायरल होने के बाद घर से लेकर अस्पताल तक तलाश पूरी हो चुकी है।

वहीं रीवा शहर के संबंधित ठिकानों व रिश्तेदारों के यहां दबिश दी। लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस को मोहल्ले के लोगों ने घटना होना सच बताई है। पर फोटो और वीडियो किसने वायरल किया। वे लोग सामने नहीं आ रहे है। साथ ही पुलिस थाने में किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं आई है।

गुढ़ थाने के उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले ने बताया कि ये घटना तीन से चार दिन पुरानी है। आरोपी युवक पहले प्रेम प्रसंग करता था। लेकिन रास्ते से हटाने के लिए मारपीट की। साथ ही मारपीट के दौरान महिला को निर्वस्त्र करने की फोटो और वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद कर ली। जो चुनिंदा लोगों के पास तो पहुंची पर आगे वायरल नहीं हुई। हालांकि सबसे पहले मैसेज वायरल व फारवर्ड करने वाले युवक को गुढ़ पुलिस तलाश रही है। जिससे पीड़ित महिला को न्याय मिले।

हर जगह तलाश चुकी है पुलिस

पुलिस की मानें तो सोशल मीडिया में दो प्रकार के मैसेज वायरल हो रहे है। पहले दिन वायरल मैसेज के आधार पर पीड़िता संजय गांधी अस्पताल में भर्ती थी। लेकिन जब तस्दीक करने पुलिस पहुंची तो कोई महिला नहीं मिली। वहीं मंगलवार को वायरल मैसेज के आधार पर गुढ़ कस्बा स्थित पीड़िता के घर पुलिस पहुंची पर कोई नहीं मिला। साथ ही पुलिस ने रीवा स्थित संबंधित जगहों पर तलाशी की। पर इस घटना में कोई सामने नहीं आया है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.