BEST OFFERS : Jio और Airtel के ये ऑफर्स, मिलेंगे डेटा कूपन्स और कैशबैक

 

BEST OFFERS : Jio और Airtel के ये ऑफर्स, मिलेंगे डेटा कूपन्स और कैशबैक

Jio कुछ महीने पहले अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स के साथ कैशबैक ऑफर लाया था. कंपनी की साइट के अनुसार ये ऑफर अभी भी वैलिड है. इन प्लान्स को My Jio ऐप या Jio की वेबसाइट से रिचार्ज करने पर ऑफर का फायदा लिया जा सकता है. 

Jio का कैशबैक ऑफर 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये के प्लान के साथ वैलिड है. 249 रुपये के रिचार्ज पर कंपनी 50 रुपये का कैशबैक देती है. 555 रुपये के रिचार्ज पर कंपनी 111 रुपये और 599 रुपये के रिचार्ज पर कंपनी 120 रुपये का कैशबैक देती है. 

इन प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करने पर कस्टमर्स को 20 परसेंट का कैशबैक दिया जाता है. इस कैशबैक को Jio Mart, Reliance Digital, Jio रिचार्ज और दूसरी सर्विस से रिडीम किया जा सकता है. 

Airtel भी अपने कई प्लान्स के साथ डेटा कूपन्स दे रहा है. ये फ्री डेटा कूपन सेलेक्टेड कस्टमर्स को ही दिया जा रहा है. अगर कस्टमर डेटा कूपन जीतते हैं तो इसके बारे में यूजर्स को SMS के जरिए बताया जाता है. ऐप My Coupons सेक्शन के जरिए इसे क्लेम किया जा सकता है. 

इससे ऑफर में यूजर्स को एडिशनल डेटा मिलता है. कंपनी के कई प्लान्स के साथ ये ऑफर दिया जा रहा है. इसमें 289 रुपये, 599 रुपये, 349 रुपये, 398 रुपये और दूसरे कई प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं.

Airtel 249 रुपये के प्लान के साथ भी एडिशनल डेटा दे रही है. इस प्लान के साथ कंपनी डेली 0.5GB एडिशनल डेटा दे रही है. इसके लिए आपको Airtel Thanks ऐप से एडिशनल डेटा को रोज रिडीम करना होगा.  

Related Topics

Latest News