REWA : NH- 30 में दर्दनाक सड़क हादसा : हनुमना हाईवे में ट्रक और पिकअप की जोरदार टक्कर से एक की मौत, चालक गंभीर, घायल SGMH रेफर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के लौर थाना अंतर्गत नौडिया गांव के पास हुए भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। स्थानीय राहगीरों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची लौर पुलिस ने पिकअप को हाईवे के किनारे कराया। इसके बाद घायल को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंची। जहां गंभीर हालत में चालक को एसजीएमएच रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह 10 बजे नौडिया बाईपास के रास्ते महिंद्रा पिकअप बनारस से लौट रहा था। इसी बीच तमरी मोड़ के पास मनगवां की ओर से जा रहे आयशर मिनी ट्रक आमने सामने से टक्कर हो गई। भीषण भिडंत में महिंद्रा पिकअप के सवार गुलाम गोश उर्फ छेदा पुत्र शेख मोहम्मद (30) निवासी रघुनाथगंज की मौके पर मौत हो गई। जबकि चालक राजेन्द्र रजक पुत्र साधू रजक (30) निवासी नौडिया गंभीर रूप से घायल हो गया।

एंबुलेंस से भेजवाया अस्पताल

रीवा-हनुमना हाईवे स्थित प्रकाश ढाबा के समीप हुए हादसे के बाद राहगीरों ने डायल 100 और 108 एंबुलेंस को अवगत कराया। जानकारी के बाद पहुंचे एंबुलेंस स्टाफ ने सबसे पहले चालक राजेन्द्र रजक को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंची। जहां हालत को गंभीर देखते हुए संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक प्याज का व्यापारी है। जो बनारस से प्याज बेंचकर घर लौट रहा था।

Powered by Blogger.