REWA : 10 हजार की लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार : नदी के पुल में बाइक लगाकर मारपीट करते छीन लिए था पर्स

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के लौर थाना अंतर्गत ओड्डा नदी के समीप लूट करने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक नदी के पुल में बाइक लगाकर मारपीट करते हुए पर्स छीन लिए। जिसमें पीड़ित के 10 हजार रुपए कैश सहित अन्य जरूरी दस्तावेज थे। वारदात के बाद आरोपियों के खिलाफ लौर थाने में आईपीसी की धारा 394, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर बुधवार को कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पंकज कुशवाहा पुत्र त्रिवेणी कुशवाहा (33) निवासी उरूआ अपनी बाइक में सवार होकर देवतालाब से घर जा रहा था। जैसे ही वह ओड्डा नदी के समीप पहुंचा। तभी अचानक सामने से आए बाइक सवार बदमाशों ने पर्स छीनना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की। साथ ही छीना-छपटी के दौरान आरोपी युवक का पर्स छीन कर फरार हो गए। पीड़ित की मानें तो पर्स में 10 हजार रुपए सहित जरूरी दस्तावेज और एटीएम कार्ड था।

लूट का सामान बरामद

फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। बुधवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी राहुल सिंह निवासी उंचेहरा लौर और रोहित मिश्रा निवासी तमरी लौर को पुलिस ने धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों की निशानदेही पर लूटा गया पर्स, एटीएम कार्ड, लूट में इस्तेमाल बाइक और दस्तावेज जब्त कर लिया है।

अंगूठे के घाव से संदेही को पकड़ा

वारदात वाले दिन फरियादी ने पुलिस को बताया था कि एक आरोपी के अंगूठे में चोट का निशान बना हुआ है। साथ ही आसपास के लोग ही हो सकते है। ऐसे में बीते दिन मुखबिर ने पुलिस को संबंधित संदेही के बारे में बताया। पुलिस ने जब संदेही राहुल को पकड़ा तो उसने लूट की बात स्वीकार की। साथ ही अपने दूसरे साथी के बारे में भी बता दिया।

Powered by Blogger.