REWA : शातिर बाइक चोर को दो मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार : बाइक को बेंचने के लिए ग्राहक की कर रहा था तलाश

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को दो मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एक माह पहले नगर निगम के सामने से एक बाइक चोरी हो गई थी। उसी की विवेचना के दौरान मुखबिर से पता चला कि विशाल शिल्पकार उर्फ घुम्मड चोरी की बाइक को बेंचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है।

जिसको पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने एक अन्य बाइक चोरी की घटना स्वीकार की है। बीते माह हुई बाइक चोरी में अपराध क्रमांक 785/2021 दर्ज था। जबकि दो साल पहले चोरी गई बाइक के मामले में अपराध क्रमांक 1018/2021 धारा 379 IPC कायम था।

निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम आरोपी विशाल शिल्पकार उर्फ घुम्मड पुत्र सुरेश शिल्पकार (20) निवासी रानीतालाब के कब्जे से हीरो बाइक क्रमांक MP 19 MA 0565 और बजाज अपाचे बाइक क्रमांक MP 17 MN 5146 बरामद हुई है।

शातिर बदमाश के खिलाफ 26 सितंबर 2021 को गुलाम असरानी पुत्र गुलाम जलानी (39) निवासी फोर्ड रोड थाना सिटी कोतवाली ने​ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि नगर निगम के सामने से अज्ञात बदमाश ने बाइक चोरी कर ली है। जिसके खिलाफ थाने में अपराध दर्ज था।

रतहरा से दो वर्ष पहले चुराई थी अपाचे

अन्य घटनाओं के संबंध में आरोपी ने बताया कि 31 अक्टूबर 2019 को रतहरा मोहल्ले से एक अपाचे बाइक चोरी की थी। तब फरियादी दीपेन्द्र कुमार शर्मा पुत्र हीरामणि शर्मा (29) निवासी रतहरा की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया था। दोनों ही मामलों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस का दावा है कि अभी हाल ही में बाइक चोरी के 2 अपराधों में गिरफ्तार हुआ था।

Powered by Blogger.