छतरपुर : युवक की लाठी, डंडों, हथौड़े, हॉकी, से कर दी जमकर पिटाई, पूरे शरीर में आई गंभीर चोटें : गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

छतरपुर में एक युवक को हथौड़े, हॉकी, लाठी, डंडों से पीटने का मामला सामने आया है। जहां उसके उसके हाथ पैर, सिर और पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया।

भटा-गकरिया पार्टी के बहाने बुलाया

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के चौका गांव में रहने वाले अजीत सिंह परिहार (18) को उसके दोस्त आकाश यादव ने बुलाया कि कूडनताल भटा-गकरिया पार्टी के लिए चलना है। तुम देरी गांव आ जाओ, जहां देरी गांव के स्कूल के पास पहुंचने पर आधा दर्जन से अधिक लड़कों ने उसपर हमला बोल दिया और कट्टे की नोक पर मारपीट करने लगे। जहां इन सभी लोगों ने मिलकर हथौड़े, हॉकी, कट्टे की बटों से मारपीट की। जिस वजह से वह घायल हो गया।

हथौड़े से हाथ पैर तोड़े

अजीत की मानें तो कट्टे की बट से उसके सिर पर वार किया गया। जिससे वह बेहोश हो गया, फिर हथौड़े से उसके हाथ पैर के ज्वाइंटों पर हमला किया। इसी वजह से उसके हाथ पैर टूट गए। सभी जगह सूजन आई है। चलते, उठाते, बैठते, और हिलते भी नहीं बन रहा है।

पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी

ओरछा थाना प्रभारी आनंद सिंह परिहार का कहना है कि कुछ लड़कों ने मिलकर एक लड़के की जमकर पिटाई कर दी। हालत नाजुक है उसकी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। अभी घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया है कि जिसका अस्पताल में ईलाज़ चल रहा है। परिजन थाने आने वाले हैं जल्द ही मामले में रिपोर्ट कर कार्रवाई की जाएगी।

Powered by Blogger.