Bigg Boss 15 : सलमान ने जय भानुशाली को दिखाया आईना,फटकार सुनकर इमोशनल हुए जय

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर और होस्ट जय भानुशाली ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी, तो फैंस को लगा था कि वो शो में कमाल कर देंगे और विनर बनकर ही बाहर आएंगे. लेकिन शो में दिन और हफ्ते गुजरते गए और फैंस जय भानुशाली के गेम में एक्टिव होने का इंतजार करते रहे. शो में गेस्ट बनकर आए कई लोगों ने जय को गेम में एक्टिव होने की सलाह दी, लेकिन जय वैसे के वैसे ही रहे. अब बीते दिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जय भानुशाली को जबरदस्त तरीके से गेम में आईना दिखाया, जिसके बाद वो इमोशनल होते दिखे.  

सलमान ने जय को बताया खाली घड़ा

सलमान खान ने जय भानुशाली को उनके गेम में आईना दिखाते हुए कहा कि वो बिग बॉस के घर में एक खाली घड़ा हैं. सलमान ने कहा कि जय सिर्फ बजते हैं, लेकिन घर में उनकी कोई कहानी नहीं है. सलमान ने कहा कि जय किसी सही मुद्दे पर स्टैंड नहीं लेते हैं और अगर लेते भी हैं तो थोड़ी देर बाद ही ठंडे पड़ जाते हैं. 

जय ने कही ये बात

जय ने अपनी सफाई देते हुए सलमान खान को बताया कि वो अकेले खेलना चाहते थे, लेकिन घर में दो ग्रुप बन गए हैं. इसलिए वो अकेले ही रह गए. सलमान ने कहा कि शो में उनके होने ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

 

सलमान ने जय से कहा कि उन्होंने घर के बाहर करोड़ों फैंस के दिल जीते हैं, फिर घर में वो क्यों खुद को रोक रहे हैं. सलमान ने जय की तारीफ करते हुए कहा कि वो चाहें तो चुटकी में फैंस के दिल जीत सकते हैं. सलमान ने जय को मोटिवेट करते हुए कहा कि वो जैसे बाहरी दुनिया में हैं, वैसे ही शो में गेम खेलें. 

इमोशनल हुए जय

सलमान खान से फटकार खाने के बाद जय भानुशाली काफी इमोशनल नजर आए. जय की आखों में आंसू आ गए. इसके बाद जय ने सलमान खान से वादा किया कि वो गेम में खुलकर सामने आएंगे. अब यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि जय अपने गेम में बदलाव करते हैं या नहीं. 

Powered by Blogger.