DRUG PARTY : डायरेक्टर समीर वानखेड़े को आर्यन खान सहित कुल 6 केसों से आर्यन खान को हटाया : अब इन्हें मिली जिम्मेदारी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

नई दिल्ली। मुंबई ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद से एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े विवादों में हैं। दरअसल, समीर पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों समेत कई लोगों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इसका परिणाम यह हुआ कि समीर खान से आर्यन खान का केस वापस ले लिया गया है। बताया गया कि आर्यन खान सहित कुल 6 केसों से आर्यन खान को हटाया गया है।

समीर बने रहेंगे एनसीबी डायरेक्टर

जानकारी के मुताबिक अब आर्यन खान और समीर खान वाले मामलों में एनसीबी की सेंट्रल टीम जांच कर सकती है। बता दें कि मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े हैं। उनसे आर्यन खान और नवाब मलिक के दामाद वाले केस वापस जरूर लिए गए हैं, लेकिन वो मुंबई जोन के डायरेक्टर के पद पर बने रहेंगे।

संजय सिंह करेंगे जांच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समीर से केस वापस लिए जाने के बाद अब संजय सिंह इस जांच को आगे बढ़ाने वाले हैं। बताया गया कि एनसीबी अधिकारी संजय सिंह की अध्यक्षता में जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। दरअसल, आर्यन खान मामले में समीर पर कई आरोप लग चुके हैं।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने उनपर जांच में भेदभाव और आर्यन खान को निशाना बनाने का आरोप लगाया था, वहीं एक गवाह ने समीर पर वसूली का आरोप भी लगा दिया था। इसके बाद ही समीर से यह केस वापस ले लिया गया है।

यही नहीं समीर वानखेड़े पर फर्जी दस्तावेज दिखाकर नौकरी लेने का आरोप भी लगाया गया है। नवाब मलिक द्वारा यह आरोप लगाने के बाद अब दलित संगठनों ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं दलित संगठनों ने स्क्रूटनी कमेटी से इस संबंध में शिकायत भी की। इस पूरे मामले पर समीर वानखेड़े के पिता ने भी सफाई दी है, उन्होंने कहा कि हम दलित परिवार से ताल्लुक रखते हैं। मेरे बेटे को फंसाने की कोशिश की जा रही है।

Powered by Blogger.