युवक की दर्दनाक मौत : पहले दोनों आंखें फोड़ दी फिर कान काटकर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंका, अर्धनग्न अवस्था में जीवित, अस्पताल में मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

दमोह में आंख फोड़वा कांड सामने आया है। एक युवक की दोनों आंखें फोड़ दी गईं। कान काटकर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मोबाइल और कपड़े गायब मिले। फिलहाल, हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है।

जीाअरपी के मुताबिक युवक शनिवार दोपहर में फुटेरा और पथरिया फाटक के बीच रेलवे ट्रैक के बीच गंभीर रूप से घायल मिला था। वह अर्धनग्न था। उसके दोनों आखों से खून बह रहा था। कान भी कटा था। उसने पुलिस को अपना नाम अतुल तिवारी (23) निवासी फुटेरा वार्ड बताया। इसके बाद पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची और परिवार वालों को सूचना दी। अस्पताल में कुछ देर बाद ही मौत हो गई।

शुक्रवार रात से गायब था

पड़ोसी नित्या प्यासी ने बताया कि अतुल तिवारी शुक्रवार रात से ही घर से लापता था। परिवार वालों ने उसकी तलाश की थी, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसी बीच दोपहर में जीआरपी को अतुल तिवारी रेलवे ट्रैक के समीप अर्धनग्न अवस्था में जीवित मिला था। इधर, परिवार वालो कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें किसी पर संदेह नहीं जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देहात थाना टीआई विजय सिंह राजपूत का कहना है कि यह बात सही है कि युवक का शव रेलवे ट्रैक के समीप अर्धनग्न अवस्था में मिला है, जिसकी आंखों के नीचे चोट के निशान हैं। उसके कान भी कटे हैं, जिसे देखकर यह लगता है कि उसकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसकी मौत कैसे हुई है।

Powered by Blogger.