MP : 16 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप : जीजा-साले समेत 4 लोगों ने रूम में जबरन छात्रा के कपड़े उतार किये गलत काम, डरी सहमी छात्रा चुप रही तो करने लगे ब्लैकमेल : FIR दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर में एक 16 साल की छात्रा के साथ उसकी पहचान वाले ने अपने जीजा, दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया है। घटना नूरगंज सेवा नगर में अप्रैल 2021 की है। उस समय तो डर और बदनामी के चलते पीड़ित छात्रा चुप रही, लेकिन अब आरोपी उसे ब्लैकमेल कर बुलाने लगे। विरोध करने पर उसे बदनाम कर रहे थे। परेशान होकर छात्रा ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद वह परिवार के साथ ग्वालियर थाना पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया है। साथ ही चारों आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

उपनगर ग्वालियर के सेवा नगर नूरगंज मोहल्ला निवासी 16 वर्षीय श्वेता (बदला हुआ नाम) 10वीं की छात्रा है। अप्रैल 2021 में जब कोविड चरम पर था तो लॉकडाउन लगा हुआ था। एक दिन शाम को गली से कपड़ों, बैग की चेन सही कराने वाला आवाज लगाते हुए निकला। श्वेता को अपनी एक जैकेट की जिप सही करानी थी। उसने देखा तो फेरी वाला पास की गली तक पहुंच गया था। यहां वह पहुंची तो उसे उसका एक दोस्त अनिल यादव मिला। उसने बताया कि पास ही नूरगंज में उसकी बुआ रहती हैं। चेन सही करने वाला वहीं गया है। इसके बाद वह छात्रा को अपने साथ बुआ के घर ले गया। यहां जब श्वेता पहुंची तो अंदर अनिल का जीजा शेरसिंह मीणा निवासी भरतपुर राजस्थान, दो दोस्त लालू उर्फ देवीसिंह जाटव, नीरज जाटव निवासी सेवा नगर खड़े थे। रूम में जबरन छात्रा के कपड़े उतार दिए और सबसे पहले शेरसिंह राणा ने दुष्कर्म किया। इसके बाद अनिल यादव और उसके दोनों दोस्तों ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म करने के बाद यह कहते हुए छोड़ दिया कि किसी को कुछ बताया तो हत्या कर देंगे।

डरी सहमी छात्रा चुप रही तो करने लगे ब्लैकमेल

- इस घटना के बाद नाबालिग काफी डर गई थी। साथ ही बदनामी के डर से उसने घर पर किसी से कुछ नहीं कहा और चुप रही। इससे आरोपियों की हिम्मत बढ़ गई। आरोपी अब उसे ब्लैकमेल करने लगे। नाबालिग को फिर अपने रूम पर बुलाने के लिए कॉल करने लगे। जिससे वह घबरा गई। जब उसने आने से मना किया तो उसे बदनाम करने लगे। जिससे वह काफी आहत हो गई थी और उसने मामले का जिक्र अपनी मां से किया। जिस पर मां ने पूरी घटना से छात्रा के पिता के अवगत कराया और शनिवार को ग्वालियर थाने पहुंचे हैं। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस का कहना

इस मामले में CSP नागेन्द्र सिंह का कहना है कि नाबालिग ने अपने परिवार के साथ आकर चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मेडिकल कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Powered by Blogger.