MP : चेक बाउंस का मामला : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्टार प्रचारक रहीं अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी ; कोर्ट ने कहा- 4 दिसंबर को पेश हों

 

MP : चेक बाउंस का मामला : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्टार प्रचारक रहीं अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी ; कोर्ट ने कहा- 4 दिसंबर को पेश हों

भोपाल के जिला न्यायालय ने सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस और मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्टार प्रचारक रहीं अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। उनके खिलाफ UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने 32 लाख 25 हजार रुपए के चेक बाउंस का मामला लगाया था। जिला कोर्ट ने अमीषा को 4 दिसंबर को सुनवाई के दौरान उपस्थित होने के निर्देश जारी किए हैं।

UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ ने बताया कि प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने अमीषा के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। अमीषा पटेल और उनकी कंपनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से फिल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपए उधार लिए थे।

करार के तहत उन्होंने इसके ऐवज में कंपनी को दो चेक 32 लाख 25 हजार के दिए थे, जो बाउंस हो गए थे। UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से उन्होंने जिला न्यायालय भोपाल में मामला लगाया था। इसी को लेकर सोमवार को अमीषा पटेल को जमानती वारंट जारी किया गया है। यदि अमीषा पटेल जमानती वारंट लेने के बाद 4 दिसंबर 2021 को जिला न्यायालय में उपस्थित नही होती हैं, तो गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है।

इंदौर में भी चेक बाउंस का मामला केस दर्ज किया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया था। याचिकाकर्ता के एडवोकेट नीतेश परमार ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 6 महीने पहले इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा से फिल्म निर्माण के नाम पर 10 लाख नकद लिए थे। इसके एवज में 24 अप्रैल 2019 की तारीख का चेक दिया था। तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक इंदौर स्थित बैंक में पेश किया, तो वह बाउंस हो गया।

Related Topics

Latest News