MP : किराना व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, आरोपियों ने चेन लूट की वारदात करना भी कबूला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

कनाड़िया पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। उन्होंने दीपावली के पहले एक किराना व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने चेन लूट की वारदात करना भी कबूला है। उनसे और वारदातों में पूछताछ की जा रही है।

एएसपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक विजय अग्रवाल अपनी किराना दुकान बंद कर अपनी बहन के साथ घर जा रहे थे। इस दौरान बाईक पर आए दो बदमाश उनका 1 लाख 30 हजार से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की जानकारी जुटाकर मनोज उर्फ गोलू राठौर निवासी टेनिस क्लब के पीछे तुलसी नगर ओर छोटू पिता राधेश्याम पंवार निवासी चौहान नगर को पकड़ा है। आरोपियों ने परिवार की शादी में रूपये खर्च कर दिए थे। जिनसे पुलिस ने अब 52 हजार रूपये ही जब्त किए है। वही आरोपियों ने लसूडिया क्षेत्र में लूट व चेन लूटने की वारदात भी कबूल की है।

जुआं खेलने के शौकीन बदमाश्

मनोज के बारे में पता चला है कि कुछ दिन पहले उसने एक युवक के साथ चाकू मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी जुंआ खेलने के साथ शराब गांजे के भी शौकीन है। उनके पास से दो सोने की चेन,52 हजार रूपये,मोबाईल व एक पर्स मिला है। फिलहाल अन्य लूट के मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।

Powered by Blogger.