MP : विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गाँधी के नर्सिंग हॉस्टल का दिन दहाड़े बदमाशों द्वारा गेट तोड़ने का प्रयास, अमहिया थाने में रिपोर्ट दर्ज

विंध्य क्षेत्र के सबसे बड़े अस्पताल के नर्सिंग हॉस्टल का दिन दहाड़े गेट तोड़ने का प्रयास किया गया है। सूत्रों की मानें तो एक दिन पहले अज्ञात बदमाशों ने दोपहर के समय अमहिया की तरफ गले मुख्य गेट को तोड़ने की कोशिश की थी। जब छात्रों ने शोर मचाया तो शातिर चोर भाग गए थे।

हालांकि नर्सिंग स्टाफ ने तुरंत प्रबंधन को अवगत करा दिया था। इधर छात्राओं की शिकायत पर संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल के सीएमओ डॉ. यत्नेश त्रिपाठी ने दूसरे दिन अमहिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

अमहिया थाना प्रभारी के नाम से लिखे पत्र में सीएमओ डॉ. यत्नेश त्रिपाठी ने कहा है कि 26 नवंबर की दोपहर 12 बजे के आसपास दो की संख्या में अज्ञात बदमाश आए। जिन्होंने नर्सिंग हॉस्टल के गेट में लगे ताला को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे।

हथौड़े की आवाज सुनकर हॉस्टल की छात्राओं ने देख लिया। ऐसे में सभी छात्राएं जोर-जोर से चिल्लाने लगी। बदमाशों ने जब नर्सिंग स्टाफ का आक्रो​श देखा तो मौके से फरार हो गए। इस संबंध में छात्राओं द्वारा सीएमओ से शिकायत की गई।

ऐसे में शनिवार को सीएमओ ने अमहिया थाने को लिखित आवेदन दिया है है। पत्र में मांग की है कि अज्ञात शरारती तत्वों की पता साजी कर शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने व अव्यवस्था फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें।



Powered by Blogger.