NEW YEAR में लांच हो सकता है Samsung का एंड्रॉयड 11 सॉफ्टवेयर स्मार्टफोन : पढ़िए इसके शानदार फीचर्स

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

Samsung Galaxy S21 FE को जनवरी में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2022 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. इस फोन को हाल ही में गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था और अब इसकी मार्केटिंग फोटोज ऑनलाइन लीक हो गईं हैं. इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स भी साथ में लीक हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन अलग-अलग रीजन के हिसाब से क्वॉलकॉम या Exynos प्रोसेसर के साथ आएगा. इसमें डिजाइन Galaxy S21 सीरीज जैसा ही होने की उम्मीद है.

Samsung Galaxy S21 FE के लॉन्च से पहले CoinBRS ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और दावा किया है कि ये अपकमिंग फोन की मार्केटिंग इमेजेस हैं. शेयर की गईं तस्वीरों से ये पता चल रहा है कि फोन चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, क्रीम, लैवेंडर और वाइट में आएगा. फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप को भी देखा जा सकता है. यहां मौजूद कैमरा मॉड्यूल Galaxy S21 फ्लैगशिप रेंज से मिलता जुलता है. फोन में सेल्फी कैमरे का कटआउट का स्क्रीन के टॉप पर सेंटर में दिया गया है. वहीं, वॉल्यूम और पावर बटन फोन के राइट साइड में दिया गया है.  

Samsung Galaxy S21 FE के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 11 सॉफ्टवेयर मौजूद होगा. साथ ही इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ (1,080x2,340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये फोन अलग-अलग बाजारों में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और Exynos 2100 के साथ आएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक  Exynos 2100 प्रोसेसर Mali G78 GPU और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर Adreno 660 GPU के साथ आएगा. इस फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज देखने को मिल सकता है.

कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy S21 FE के रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा, एक डेप्थ सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर देखने को मिल सकता है. फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मौजूद हो सकता है. साथ ही फोन में 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.

Powered by Blogger.