REWA : बाइक चोरी का बड़ा खुलासा : बदमाशों के चोर गिरोह से 10 गाड़ियां बरामद, एक नाबालिग समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

रीवा जिले की हनुमना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक चोरी की बाइक को बेंचने जा रहे बदमाशों से पुलिस ने पूछताछ शुरू की। जब संबंधित बाइक के दस्ताबेज नहीं मिले तो आरोपी को गिरफ्तर थाने लाया गया।

जहां शातिर बदमाश की निशानदेही पर 10 गाड़िया बरामद हुई है। हालांकि गिरोह का सरगना अभी नहीं मिला है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीम जुट गई है। पकड़े गए तीन आरोपियों में दो सतना जिले के हैं। जबकि तीसरा आरोपी नाबालिग है।

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि मुखबिर से बाइक चोर गिरोह की सूचना आई थी। तब मुखबिर ने कहा था कि शाहपुर मोड़ पर तीन बदमाश चोरी की बाइक खरीदने और बिक्री करने की बात कर रहे हैं। जिसकी जानकारी तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इसके बाद टीम गठित कर आरोपियों की घेराबंदी की। मौके पर सं​देहियों से बाइक के संबंध में कागजात मांगे गए। कागजात न होने पर इन्हें पुलिस अभिरक्षा में लिया गया।

पूछताछ में पता चला कि ये वाहन चोरी करने वाला गिरोह है। गाड़ी चोरी के आरोप में पकड़े गए बदमाशों में विवेक साकेत (21) निवासी केमार थाना रामपुर बघेलान जिला सतना और सौरभ मजूमदार उर्फ डाक्टर (20) निवासी अमदरा थाना अमदरा जिला सतना के साथ ही एक आरोपी हनुमना थाना क्षेत्र का ही है। पुलिस ने धारा 379, 414, 417, 420, 34 कायम किया है।

बिझौली शुक्लान गांव में छिपाई थी गाड़ियां

हनुमना पुलिस के हाथ लगे गिरोह में एक आरोपी अभी 17 साल 6 माह का है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस बिझौली शुक्लान गांव पहुंची और चोरी की गाड़िया बरामद की। दावा है कि इन गाड़ियों में फर्जी नंबर प्लेट पाई गई है। पुलिस ने विभिन्न कंपनियों की 10 गाड़ियां बरामद होने पर आरोपियों की कुंडली खंगाने का काम तेज कर दिया है। सतना जिले के जो दो आरोपी है, उनका रिकार्ड मांगा गया है।

Powered by Blogger.