REWA : 15 नवम्बर से 24 नवम्बर तक बंद रहेगा बघवार नहर पुल : परिवर्तित मार्ग से चलेगें वाहन, ये होगा रुट

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा-ब्यौहारी-शहडोल मार्ग में छुहिया घाटी के नीचे बघवार में बाणसागर की नहर में पुल बनाया गया है। पुल में सुधार कार्य किया जाना है इसके लिए नहर पुल में 15 नवम्बर से 24 नवम्बर तक आवागमन बंद रहेगा। इस अवधि में सीधी से छुहिया घाटी होकर तथा सतना जाने वाले वाहन एवं शहडोल से रीवा जाने वाले वाहन परिवर्तित मार्ग से चलेंगे। 

इस संबंध में सड़क विकास निगम के संभागीय प्रबंधक ने बताया कि कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी सीधी द्वारा 15 नवम्बर से 24 नवम्बर तक बघवार के नहर पुल में आवागमन प्रतिबंधित रहने तथा वाहनों के वैकल्पिक मार्ग से जाने के लिए आदेश जारी किया है। प्रतिबंध की अवधि में शहडोल से रीवा जाने वाले हल्के चार पहिया वाहन जैसे, कार, जीप आदि बघवार पुल के पास से पीएमजीएम सड़क से छुहिया घाटी होते हुए जिगना पहुंचेगे। बस, ट्रक आदि भारी वाहन भैंसरहा से भरतपुर जिगना होते हुए गोविंदगढ़ पहुंचेंगे। भारी वाहन शहडोल से व्यौहारी आकर सीधी से रीवा जा सकते हैं। सीधी एवं सिंगरौली से आने वाले हल्के वाहन सीधी चुरहट होते हुए रीवा जा सकते है। व्यौहारी से बघवार के बीच चलने वाले भारी वाहन बघवार से चुरहट होते हुए सीधी से व्यौहारी जा सकते हैं। सिंगरौली से रीवा आने वाले वाहन बहरी, अमिलिया, हनुमना अथवा बहरी, अमिलिया, चोरहट, गुढ मार्ग का उपयोग कर सकते हैं। 

संभागीय प्रबंधक ने आमजनता से अनुरोध करते हुए कहा कि नहर पुल में सुधार अतिआवश्यक है इसलिए आमजन वैकल्पिक मार्गों का उपयोग कर पुल में सुधार कार्य में सहयोग करें।

Powered by Blogger.