REWA : खुलासा : मोबाइल लूट में शामिल दो नाबालिग सहित 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार : लूट के दो मोबाइल बरामद

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर की चोरहटा पुलिस ने मोबाइल लूट में शामिल दो नाबालिग सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से लूट के दो मोबाइल बरामद हो गए है। चोरहटा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 699/2021 आईपीसी की धारा 394 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया। जिनको मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ लिया है। गिरफ्त में आए आरोपियों से चोरहटा पुलिस अन्य चोरियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि रविवार की शाम मुखबिर से सूचना मिली थी कि चार आरोपी लूटा गया मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने मोबाइल लूटने की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

नशे के आदी हैं आरोपी

पुलिस की मानें तो आरोपियों में पियूष पुत्र पुष्पेन्द्र सिंह गहरवार (19) निवासी ददर क्योंटी थाना गढ़, गौरव रवि पुत्र कुंदर कुमार रवि (18) निवासी ढेकहा थाना सिविल लाइन सहित दो नाबालिग शामिल है। दावा है कि आरोपी अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। आरोपियों ने पूर्व में किन्ही घटनाओं को अंजाम दिया है या नहीं इसका पता लगाया जा रहा है।

Powered by Blogger.