REWA : एक बार फिर सुर्खियों में आए बीजेपी सांसद : बोले; PM नरेंद्र मोदी जब अपनी दाढ़ी को फटकारते हैं तो 50 लाख घर निकलते हैं, दोबारा फटकारते हैं तो 1 करोड़ निकलते है

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा लोकसभा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार​ फिर सुर्खियों में हैं। इस बार प्रधानमंत्री आवास योजना का बघेली में बखान करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सांसद PM नरेन्द्र मोदी की दाढ़ी से जोड़कर टिप्पणी कर रहे हैं। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब तक इस देश में सबको पीएम आवास न मिल जाएगा, तब तक मोदी की दाढ़ी से पीएम आवास झड़ते रहेंगे। सांसद यहीं नहीं रुके ​बल्कि ये तक कह दिया कि एक बार अपनी दाढ़ी को फटकारते हैं तो 50 लाख घर निकलते हैं। दोबारा दाढ़ी फटकारते हैं तो 1 करोड़ घर निकलते हैं।

वीडियो कुछ दिन पहले का है। सांसद सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में एक सभा में बोल रहे थे। मिश्रा ने 43 सेकंड के वीडियो में बघेली में कहा-​ जब तक या देश मा एक-एक आदमी का पीएम आवास न मिल जई, तब तक मोदी की दाढ़ी से आवास आवासय झरी। झरतय रही। मोदी की दाढ़ी में घर ही घर है। जब तक दाढ़ी रही, तब तक कोउ बिना आवास के न रही। एक बार मोदी अपनी दाढ़ी को फटकारते हैं तो 50 लाख घर गिरते हैं। दोबारा बार दाढ़ी हिलाते हैं तो 1 करोड़ घर निकलते हैं। जब-जब विधायक कहेंगे, तब तक दाढ़ी से घर गिरते रहेंगे। मिश्रा ने आगे कहा कि मोदी की दाढ़ी और पीएम आवास दोनों अमर हैं। कार्यक्रम के दौरान सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी और आम जनता ने खूब तालियां बजाईं।

अक्सर चर्चा में रहते हैं जनार्दन मिश्रा

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा अक्सर चर्चा में रहते हैं। इसके पहले कई बार गंदा शौचालय साफ कर चुके हैं। साथ ही घर-घर कचरा लेने जाते थे। कई बैठकों में वे अपने गमछे से टेबल साफ कर चुके हैं। सांसद के स्वच्छता चर्चा रीवा से लेकर दिल्ली तक हो चुकी है। वे कोरोना महामारी के दौरान घर-घर जाकर संक्रमितों का हाल-चाल लेते थे। कोरोना की पहली लहर के दौरान उन्होंने कलेक्टर से कोविड वार्ड में सफाई करने की अनुमति भी मांगी थी। सफाई को लेकर उनके लगन की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तारीफ कर चुके हैं।

Powered by Blogger.