REWA : बाइक और स्कूटी की सीधी भिडंत : बाइक सवार घायल युवक की SGMH में मौत : पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू की

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत पल्हान गांव के पास हुए हादसे में उपचार के दौरान घायल ने एसजीएमएच में दम तोड़ दिया है। पुलिस के मुताबिक बीते दिन एक बाइक और स्कूटी की सीधी भिडंत हुई थी। जिसमे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

तब पुलिस की मदद से घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां घायल की बुधवार की सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई थी। चौकी पुलिस ने पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले राजेश दुबे (30) निवासी लालगांव थाना गढ़ बाइक में सवार होकर लालगांव से मनगवां जा रहा था। लेकिन बैकुंठपुर थाने के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कूटी ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गया। ऐसे में स्थानीय लोगों ने डायल 100 व एंबुलेंस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया था। आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी विभाग के आईसीसीयू वार्ड में भर्ती किया था। डॉक्टरों की मानें तो भर्ती रहे युवक को बचाने का काफी प्रयास किया गया। लेकिन अंतत: बुधवार की सुबह प्राण निकल गए।

Powered by Blogger.