REWA : बीजेपी नेता ने मां बहू को पीटा : जमीन विवाद को लेकर की मारपीट, पुलिस ने मामला किया कायम

रीवा। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें वह एक महिला के साथ मारपीट करते हुए देखे जा रहे हैं जिसके बाद फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में बीजेपी नेता सियाशरण साकेत के द्वारा अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ मारपीट की गई है । जिसका अब वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला: जिले के सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरी गांव में शनिवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष सियाशरण साकेत के द्वारा महिला के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद फरियादी ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई तब पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है। वही मामले पर कुछ भी कहने से बीजेपी नेता कतराने लगे है।

भाई की पत्नी से विवाद: बताया जा रहा है कि परिवार में छोटे भाई की पत्नी के साथ किसी बात को लेकर बीजेपी नेता का विवाद हो गया। जिसके बाद बीजेपी नेता सिया शरण साकेत ने आव देखा ना ताव सीधे उसके साथ मारपीट शुरू कर दी ।जिसके बाद अब मारपीट किए जाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि भाजपा नेता सिया शरण साकेत अपने छोटे भाई की पत्नी के ऊपर पत्थर से वार कर रहे हैं तथा उनके सहयोगी लाठी-डंडे के साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं ।जिस पर अब पुलिस की टीम ने जांच शुरू की है।

वीडियो पुराना है पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिव कुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, रीवा।

इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल होने की जानकारी मुझे नहीं है। न ही मैंने वीडियो देखा है। वीडियो देखने के बाद कुछ कह बता पाऊंगा।

डॉ अजय सिंह, जिला अध्यक्ष, भाजपा रीवा।

Powered by Blogger.