REWA : जबलपुर-रीवा शटल से उतरने वाले यात्रियों चल रही थी कोरोना जांच, शातिर यात्री एंटीजन का सैंपल देकर चकमा, अचानक से लापता होने पर स्टेशन में हड़कंप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा रेलवे स्टेशन से कोरोना जांच के दौरान एक यात्री के भागने का मामला सामने आया है। स्वास्थय विभाग की मानें तो रोजाना की तरह बुधवार को कोरोना जांच चल रही थी। तभी एक संदिग्ध दिखा लेकिन एंटीजन का सैंपल देकर चकमा देते हुए फरार हो गया है।

यात्री के भागने की खबर जैसे ही बड़े अधि​कारियों को पता चली तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में यात्री को स्टेशन के आसपास खोजा, लेकिन कहीं नहीं मिला। ऐसे में दिनभर यात्री के भागने का मामला स्टेशन के अंदर चर्चा का विषय बना रहा।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर ट्रेन नंबर 51701 शटल पैसेंजर जबलपुर से चलकर रीवा स्टेशन पहुंची थी। ऐसे में 120 यात्रियों की कोरोना जांच एंटीजन किट से रेलवे स्टेशन के अंदर की गई। इसी बीच एक यात्री के लक्षण कोरोना जैसे नजर आए। ऐसे में एंटीजन किट से जांच के बाद उसकी लैब जांच की आवश्यकता महसूस की गई। तभी यात्री चकमा देकर मौके से भाग निकला।

शातिर यात्री के अचानक से लापता होने की घटना से स्टेशन में हड़कंप मच गया। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने गंभीरता से लेते हुए किट की जांच विशेषज्ञों से कराई। दावा है कि एंटीजन किट में रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन यात्री क्यों भागा। सभी के मन में एक ही सवाल गूंज रहा है। चर्चा है कि भागने वाले यात्री ने जो मोबाइल नंबर दर्ज कराया है। वह नहीं लग रहा है। ऐसे में यात्री की पूरी कहानी संदिग्ध लग रही है।

Powered by Blogger.