REWA : सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के बहाने निकलवाये जेवर, झांसा देके जेवर लेकर हुए चंपत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा। सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के बहाने के जेवर निकलवाये और झांसा देकर उसके जेवर लेकर चंपत हो गए। जब तक पीडि़त को पता चलता तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए थे। दुकान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

चांदी का खरीदा आभूषण

गोविन्दगढ़ थाने के टीकर गांव में सर्राफा दुकान संचालित करने वाले देवकीनंदन सोनी पिता यज्ञनारायण 35 वर्ष प्रतिदिन की तरह बुधवार को अपनी में बैठे हुए थे। तभी दो की संख्या में बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने उनसे चांदी का सामान खरीदा जिसके पैसे उन्हें दे दिये। इस दौरान एक बदमाश ने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए पीडि़त को ंअंगूठी व झुमका दिखाने को बोला। पीडि़त ने अंगूठी व झुमका निकालकर दिखाया। उन्होनें झांसा देने के लिए पीडि़त को अपनी अंगूठी साफ करने के लिए दी जिसे वे साफ करने लगे। उनको व्यस्त देखकर बदमाश अंगूठी व झुमका पार कर दिया और गर्लफ्रेंड को लेकर आने की बात बोलकर चंपत हो गए।

थाने पहुंचकर पीडि़त ने दी घटना की जानकारी

जब दुकानदार का ध्यान गया तो जेवर गायब देखकर उनके होश उड़ गए। पीडि़त परिजनों के साथ काफी देर तक उनकी तलाश करते रहे लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। बाद में उन्होंने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों ने जो अपनी अंगूठी साफ करने के लिए दी थी वह नकली थी। थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उनकी दुकान में सीसी टीवी कैमरा नहीं लगा था जिससे बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

Powered by Blogger.